लगातार हो रही लूट की घटनाओं का पुलिस ने किया खुलासा

शाहजहांपुर – शाहजहांपुर में लगातार हो रही लूट की घटनाओं का आज पुलिस ने दो लूटेरों को लूट की योजना बनाते हुए गिरफ्तार कर कई घटनाओं का खुलासा किया। साथ में लुटेरों के साथ अवैध असलहो और ज्वैलरी सहित लूट का अन्य सामान बरामद कर लूटेरों को जेल भेज दिया गया है।पुलिस ने बताया है की अभी इस गैंग के अन्य लूटेरे अँधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए हैं।
जानकारी के अनुसार शाहजहांपुर के थाना कटरा के अंतर्गत ग्राम शिवदास पुर निवासी रामकिशोर पुत्र मनोहर लाल ने सूचना दी कि दिनांक 13 -14 की रात को कुछ अज्ञात बदमाशों ने चोरी की नियत से मेरे घर में घुसकर और घर के घर पर रखे सामान चोरी करने लगे।इस दौरान हमारी नींद खुल गई तो बदमाशों द्वारा हम लोग को तमंचा दिखाकर बैग में अन्य और भी सामान डाल लेकर भाग गए। सूचना के आधार पर थाना कटरा पर मुकदमा संख्या 228 बटा 18 धारा 382 दर्ज करनें के बाद पुलिस अधीक्षक एस एस चनप्पा ने एसपी ग्रामीण सुभाष चन्द्र शाक्य को आदेशित किया कि जिस पर एसपी ग्रामीण सुभाष चन्द्र शाक्य ने थाना कटरा पुलिस को इन बदमाशो की गिरफ्तारी के आदेश दिए जिस पर थाना कटरा पुलिस और एस ओ जी टीम द्वारा दिनांक 30/05/18 को रात्रि में मुखविर के द्वारा सुचना मिली कि कुछ बदमाश ग्राम शिवदासपुर जाने वाले रास्ते पर पुलिया के पास एक मारुती वैन में कुछ बदमाश लूट की योजना बना रहे हैं|मुखबिर की सूचना सत्य पाए जाने पर पुलिस ने बदमाशों को चारों और से घेर लिया जिस पर बदमाशों ने पुलिस पर अँधा धुंध फायर करना शुरू कर दिया पुलिस ने घेरा वंदी करनें के बाद दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है जिसमें एक अभियुक्त रात्रि के अँधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया|
-अंकित कुमार शर्मा,शाहजहांपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।