पानी की समस्या से आक्रोशित महिलाओं ने जल संस्थान में मटके तोड़ कर किया प्रदर्शन

झांसी। भीषण गर्मी में पानी की समस्या से जूझ रहे लोगों ने जल संस्थान में मटके तोड़ कर प्रदर्शन कियाl लोगों ने समस्या के निस्तारण की मांग की।

कोतवाली क्षेत्र के सराय मोहल्ला वासी भीषण गर्मी के मौसम में पानी की समस्या से जूझ रहे हैंl उनकी समस्या का कोई निस्तारण नहीं किया जा रहा हैl जिससे आक्रोशित महिलाएं दर्जनों की संख्या में जल संस्थान पहुंचीl जहां अधिकारियों के कक्ष में ताले जड़े हुए थेl जिससे उनका पारा और भी चढ़ गयाl महिलाओं ने मटके तोड़ कर प्रदर्शन कियाl जल संस्थान मुर्दाबाद के नारे लगाएl जल संस्थान में कर्मचारियों के लिए रखे पानी के मटके भी तोड़ दिएl सराय मोहल्ले वासियों का कहना है कि उनके मोहल्ले में पानी की समस्या वर्षों से हैl लेकिन इस समस्या की ओर न तो कोई जनप्रतिनिधि और न ही कोई अधिकारी ध्यान दे रहा हैl मोहल्लेवासियों ने जल्द से जल्द समस्या के निस्तारण की मांग की हैl इस मौके पर दर्जनों महिलाएं व पुरुष मौजूद रहेl वहीं समाजवादी पार्टी के युवा नेता प्रतिपाल सिंह यादव अपने कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद रहे।

रिपोर्ट: उदय नारायण कुशवाहा (झांसी)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।