लगातार बारिश के कारण कच्चा मकान गिरने से 3 लोगो की दबकर हुई मौत

चंदौली- खबर चंदौली जनपद से जहा रात से हो रही बरसात के कारण ग्राम बरौली लौंडा चौकी थाना अलिनगर में मकान ढहने से तीन लोगो की मौत हो गयी।वही विभिन्न जगहो पर कच्चे मकान ढहने और पेड गिरने की सुचना आ रही है।जिसके कारण जन जीवन अस्त ब्यस्त हो गया है। जानकारी के अनुसार उक्त गांव स्थित अपने मकान में रमेशरा 70 मुरारी 52 राधेपाल 40 वर्ष सो रहे थे । अचानक चार बजे तडके उक्त मकान भरभरा कर गिर पडा जिसमे सोये तीनो व्यक्ति दब गये।जब तक मदद पहुचती तब तक वे दम तोड चुके थे।सुचना पर पहुची पुलिस शव को कब्जे में लेकर कारवाई में जुट गयी।वही मृतक परिवार के परिजनो को शासन द्वारा चार चार लाख मुआवजा देने की घोषणा की गयी।तथा घायलो को समुचित इलाज की प्रबन्ध करने की बात कही। वही ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान पर आवास में मनमानी का आरोप लगाया।तथा कहा कि ग्रामप्रधान ध्यान देते तो यह घटना नही होती।जिस पर एसडीएम ने जांच का आदेश दिया।
हैं मौसम विभाग द्वारा लगातार 3 दिन तक बारिश होने का अनुमान लगाया गया। प्रदेश के सभी मंडलायुक्त व जिलाधिकारी को तैयारी रखने की बात कही गयी। जिलाअधिकारी चन्दौली से सभी स्कूलों को तीन दिन के लिए बन्द कर दिया। जिले के पर्वतीय व जंगलों में नदिया नाले भी उफान पर है ।वही गांवो में विभिन्न जगहो पर पानी लगे होने की सुचना है।

रंधा सिंह चन्दौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।