रोटरी क्लब वाराणसी ने गरीब असहायो को किया कंबल वितरण

वाराणसी/सेवापुरी- रोटरी क्लब वाराणसी सेंट्रल ने समाज सेवा की अपनी प्रतिबद्धता को एक और नई ऊंचाई देते हुए आज अपने सदस्यों के द्वारा एकत्र किए गए 1500 कम्बल का वितरण ग्राम जंसा, वाराणसी में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम किया। जंसा एवं आसपास के 10 गांवों से जरूरतमंदों को एकत्र कर एक सुव्यवस्थित कार्यक्रम के तहत ग्रामीण जनों के मध्य 1500 नए कम्बल एवं खाद्य पदार्थों का भी वितरण किया गया।
मुख्य अतिथि रोटरी मंडलाध्यक्ष रो0 संजय अग्रवाल ने अपने उद्बोधन में कहा कि समाज सेवा का अच्छा कार्य करने के लिए विशाल हृदय एवं सच्ची लगन का होना आवश्यक है और रोटरी क्लब वाराणसी सेंट्रल की यही विशेषता है। गरीबों की सेवा करना ही मानव का सच्चा धर्म है।
रोटरी क्लब वाराणसी सेंट्रल के अध्यक्ष रो0 संजय गुप्ता ने अपने अध्यक्षीय उद्बोधन में रोटरी क्लब वाराणसी सेंट्रल के सदस्यों की भूरी भूरी प्रशंसा करते हुए उनकी समाज सेवा एवं विशाल हृदय से किए जाने वाली दान भावना का उल्लेख किया।
सभा संचालक रो0 पवन सिंह ने स्थानीय कस्बा सहित आस-पास के समाज सेवियों और विशेष कर भागवत सिंह एवं साथियों द्वारा मिले भरपूर सहयोग पर सभी का आभार व्यक्त किया।
सचिव अमित कुमार अग्रवाल ने सूचना देते हुए बताया कि इस कार्यक्रम के आयोजन में रो0 अनिल कुमार बजाज, रो0 लल्ला राम मौर्य, रो0 गोविंद किशनानी एवं रो0 पवन सिंह का कार्यक्रम संयोजक के रूप में योगदान अतुलनीय रहा। रोटरी क्लब के सदस्यों के सहृदयता से 1500 कम्बल बहुत कम समय में ही एकत्र हुए।
इस वृहद कंबल वितरण कार्यक्रम में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण मार्तण्ड प्रकाश सिंह, सीओ सदर अभिषेक पांडे, एडीएम फाइनेंस सतीश पाल, एसडीएम राजातालाब अमृता सिंह, तहसीलदार राजातालाब रविशंकर यादव, विनय शंकर मुन्ना,रेखा वर्मा ,भागवत सिंह,थानाध्यक्ष जंसा रामाशीष सहित रोटरी क्लब के सदस्यों चुन्नीलाल पटेल, सतीश बजाज, उमाशंकर पोद्दार, ललित मोहन अग्रवाल एवं हजारों क्षेत्रीय नागरिकों की उपस्थिति उल्लेखनीय रही।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।