राह चलती युवती से बाईक सवारों ने झपटा मोबाईल:पत्रकार की सजगता से एक आरोपी पकड़ा

मुज़फ्फरनगर – राह चलती युवती से अज्ञात बाईक सवारों ने झपटा मोबाईल।पत्रकार की सजगता से एक आरोपी पकड़ा गया जबकि आरोपी के साथी मोबाईल लेकर फरार हो गये ।

जनपद मुज़फ्फरनगर में राह चलती युवती से दिन छिपते ही अज्ञात बाईक सवारों ने मोबाईल छीन लिया ।युवती द्वारा शोर मचाये जाने पर पास से गुजर रहे पत्रकार ने पीछा कर एक युवक को पुलिस के हवाले कर दिया जबकि पकड़े गए युवक के अन्य साथी मौके से मोबाईल सहित फरार हो गये जिनकी तलाश में पुलिस को करनी पड़ी कॉम्बिंग।

जनपद मु0 नगर के थाना नई मंडी क्षेत्र के भोपा रोड पर स्थित गांधी पोलटैक्निक के पास से गुजर रही एक युवती से अज्ञात बाईक सवार मोबाईल छीनकर फरार हो गए । मोबाईल छीने जाने पर युवती द्वारा शोर मचाया गया जिस पर पीछे से आ रहे पत्रकार ने युवती को अपनी बाईक पर बैठाकर भाग रहे बाईक सवारों का पीछा किया और पुलिस को इस मामले की सूचना दी ।

सूचना मिलते ही पुलिस में भी हड़कंप मच गया और यूपी 100 डायल के साथ ही थाना पुलिस भी मोके की और दौड़ पड़ी । वहीं बाईक सवार भोपा रोड पर भागते हुए राजवाहे की तरफ एक कॉलोनी में जा घुसे जिस पर पीछे आ रहे बाईक सवार पत्रकार एंव युवती द्वारा शोर मचाया गया जिस पर आस पास के रहने वाले भी उस और दौड़ पड़े जहां बाईक सवार युवक घुस गया था और मोके से एक बाईक सवार को पकड़कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया जबकि उसके साथी मोके से फरार हो गए जिनकी तलाश में पुलिस को कॉम्बिंग भी करनी पड़ी मगर सफलता नही मिली ।

बाद में पुलिस ने आरोपी को बाईक सहित हिरासत में ले लिया और थाने लौट आई बताया जा रहा है की युवती भोपा रोड पर स्थित मॉल में नोकरी करती है तथा अपनी डियूटी समाप्त कर अपने घर बच्चन सिंह कॉलोनी लौट रही थी । उधर साहस का परिचय देकर मोबाईल चोर को पकड़ने वाले पत्रकार फलकुमार पंवार ने बताया की थाना नई मंडी पुलिस की रात्रि गस्त न होने के कारण ही आम जनमानस के साथ ऐसी घटनाएं हो रही है यहां नई मंडी पुलिस की रात्रि गस्त की पोल खुली है हमने तो अपना फर्ज निभाया है।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।