राष्ट्रीय लोक समता पार्टी की छात्र यूनिट करेगी मिलन समारोह

बिहार- रालोसपा छात्र लोक समता बिहार के पटना में भारतीय नृत्य कला मंदिर में छात्र हित की राजनीति को मजबूत बनाने और ज्यादा से ज्यादा छात्रों को राजनीति में लाने का जिम्मा उठा रही है जिसके लिये पटना में छात्र सरोकार सम्मेलन एवं मिलन समारोह कर रही है जिसके मुख्यातिथि मा. राहुल सिंह राष्ट्रीय अध्यक्ष छात्र रालोसपा
विशिष्ट अतिथि मा. इंजी.केडी मौर्य राष्ट्रीय महासचिव सह बिहार प्रदेश प्रभारी छात्र रालोसपा और उपस्थित रहेंगे ज्ञानेंद्र वर्मा , विश्वजीत मिश्रा,सुशांत कुशवाहा, अभिषेक गौरव, रत्नेश श्रीवास्तव के साथ सैकड़ो छात्र उपस्थित रहेंगे यह जानकारी छात्र नेता राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल सिंह जी ने खाश बात चीत में अनुज मौर्य को दी राहुल जी का मानना है कि देश मे जहाँ एक तरफ नेता अपने स्वर्थ के लिए दिन रात जनता के भोलेपन का फायदा उठा रहे है इसके लिए साफ सुथरा राजनीति बहुत ही आवश्यक है यह तभी होगा जब देश के छात्र राजनीति में आये और भरस्टाचार को निकाल कर जनता के हित के लिए उनके हक के लिए आगे आये , यह विषय चिंता का विषय है कि युवा आपस में बात करते है यह नही होना सरकार अच्छा नही कर रही तो सबको आगे आना होगा आवाज उठानी होगी।
-अनुज मौर्य की रिपोर्ट लखनऊ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।