राशन डीलर डकार रहें हैं गरीबों का निवाला: नहीं है राशन डीलरों को जिलाधिकारी की कार्यवाही का डर

मुज़फ्फरनगर – जी हाँ जनपद मु नगर में राशन डीलर की मनमानी रुकने का नाम नही ले पा रही है यहां राशन डीलर जिलाधिकारी की कार्यवाही से भी नही डरते दिख रहे है।जनपद मु नगर के थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव नरा में सैंकड़ों ग्रामीणों ने प्रदर्शन करते हुए राशन डीलर पर गम्भीर आरोप लगायें है।

ग्रामीणों का आरोप है की राशन डीलर पहले उनके अंगूठे लगवा लेते हैं और फिर बाद में या तो कम राशन देते हैं या फिर राशन देने से ही मना करते है जब ग्रामीण इस मामले की शिकायत ग्राम प्रधान से करते है तो प्रधान भी उनकी बातों को अनसुना करते है ।ग्रामीणों का कहना है कि कहीं न कहीं ग्राम प्रधान और राशन डीलर की संलिप्तता लगती है ।ग्रामीणों का आरोप है कि जिस परिवार की यूनिट 12 या 13 है उसे 9 या10 यूनिट ही राशन मिलता है ।ग्रामीणों का आरोप है कि क्या योगी सरकार में भी गरीबों को उनका हक नही मिलेगा ।उन्होंने जिलाधिकारी से मांग करते हुए कहा है कि गांव नरा के राशन डीलरों की जाँच पड़ताल करा हम गरीबों को न्याय दिलाएं।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।