बच्चों की हत्या करने का सिलसिला नहीं ले रहा है थमने का नाम

शाहजहांपुर -शाहजहांपुर में बच्चों की हत्या करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है जिसके चलते आज एक बार फिर बच्चे को हत्या कर दी गई। यहां सो रहे 7 साल के बच्चे की हत्या कर उसे शब को गन्ने के खेत में फेंक दिया गया। परिजनों को सुबह 4:00 बजे उसका शव मिला है इस मामले में परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या रंजिशन गांव के प्रधान पति ने की है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरु की है।

जानकारी के अनुसार घटना थाना कांठ के गांधार गांव की है जहां कक्षा 1 का छात्र रौनक अपने घर के बाहर सोया हुआ था अचानक सोता हुआ बच्चा रौनक गायब हो गया। घर वालों ने रात के 2:00 बजे तक उसको ढूढा, सुबह 4 बजे कुछ लोग ने खेत के पास देख तो वहां गन्ने के गीले खेत में उसका शव पड़ा औधे मुह पडा हुआ था। परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या गांव के प्रधान पति ने की है उनका आरोप है कि उनकी पहले से रंजिश चली आ रही है इसी बात को लेकर उन्होंने बच्चे की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वही परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज करने की कार्रवाई शुरू की है।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।