रालोसपा के तत्वाधान में शिक्षा सुधार जन जन का अधिकार के तहत हस्ताक्षर अभियान का हुआ कार्यक्रम

बिहार /मझौलिया – शुक्रवार के दिन मझौलिया प्रखंड मुख्यालय गेट के सामने राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के तत्वाधान में शिक्षा सुधार एवं जन जन का अधिकार के तहत हस्ताक्षर अभियान का कार्यक्रम का आयोजन किया गया इस कार्यक्रम का आयोजन श्री रामा शंकर प्रसाद कुशवाहा की अध्यक्षता में की गई जिसका संचालन जिला प्रवक्ता सर् मीडिया प्रभारी विजय कुमार उपाध्याय ने की उपाध्याय ने बताया कि बिहार सरकार की उदासीनता के कारण बिहार में शिक्षा व्यवस्था ठीक नहीं है लोगों को सरकारी विद्यालय पर भरोसा नहीं है वहीं जिला अध्यक्ष श्री रामा शंकर प्रसाद में कहा कि अगर सरकारी विद्यालय में गुणवत्ता ढंग से पढ़ाई हो तो बिहार के छात्र-छात्राएं दूसरे राज्यों में अच्छी शिक्षा प्राप्त करने के लिए नहीं जाएंगे ।
राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री कौशल प्रसाद मुख्य वक्ता के रूप में कहा कि सरकारी विद्यालय में पढ़ाई ठीक से होती तो गरीब घर के बच्चे आईएस आईपीएस जज बनते लेकिन बिहार सरकार का सरकारी विद्यालय पर कोई ध्यान नहीं है जिसके कारण गरीब बच्चों को उच्च शिक्षा नहीं मिल पाती है । जानकारी के लिए बता दें कि प्रदेश महासचिव शैलेश प्रसाद कुशवाहा ने बताया कि शिक्षा सुधार जन-जन का अधिकार के तहत हस्ताक्षर इस हस्ताक्षर अभियान में किया गया हस्ताक्षर को 2 फरवरी 2019 को पटना राज भवन मार्च का राज्यपाल बिहार सरकार को सुदुर्प किया जाएगा तथा मझौलिया प्रखंड कार्यालय के द्वारा सिर्फ कागज में शौचालय मुक्त कर दिया गया है किंतु आज भी मझौलिया प्रखंड के लोग खुले में शौच जा रहे हैं ।

– राजू शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।