राम मंदिर पर आने बाले फैसले को लेकर हुई पीस कमेटी की बैठक

बरेली/फ़तेहगंज पश्चिमी – राम मंदिर प्रकरण पर सुप्रीम कोर्ट के आने वाले फैसले को लेकर प्रशासन में हाई अलर्ट।मीरगंज सीओ जगमोहन बुडोला ने थाने में पीस कमेटी की बैठक में गाँवो के प्रधानों व कस्बे के सभासदों को बुलाकर जानकारी ली किसी की क्षेत्र में कोई संवेदनशील गाँव व कस्बे के मोहल्लों में कही कोई पूर्व साम्प्रदायिक स्थिति तो नही है जो भी गांव साम्प्रदायिक है उन गाँवो पर पुलिस की की दृष्टि बनी हुई है संवेदनशील स्थलों को चिह्नित कर लिया है। संवेदनशीलता के हिसाब से ही सुरक्षा खाका तैयार कर पुलिस, खुफिया तंत्र अलर्ट कर दिया गया है सोशल साइट्स पर किसी भी प्रकार की अफवाह फैलाने वालों पर निगरानी को आईटी सेल को सतर्क है।उन्हें तुरंत गिरफ्तार कर जेल भेज जायेगा।थाना प्रभारी राजकुमार तिवारी ने कहा अफवाहों पर ध्यान न दे फेसबुक व्हाट्सएप पर कोई आपत्तिजनक पोस्ट आये तो उसे शायर न करें पुलिस को सूचना दें।
बैठक में चेयरमैन कृष्णपाल मौर्य भाजपा मंडल अध्यक्ष अजय सक्सेना व्यापारी नेता आशीष अग्रवाल कैलाश शर्मा जिला पंचायत सदस्य अली मोहम्मद सभासद सुधीर पोरवाल संजीव सिंह अनिल सिंह एवं कस्बे के गणमान्य लोग गाँवो के प्रधान मौजूद रहे।

– बरेली से सौरभ पाठक की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।