रामलीला मंच पर कलाकार को लगी थी आग: उपचार के दौरान हुई मौत

*आग से झुलसे युवक की हालत गम्भीरता के चलते किया गया था हायर सेंटर रेफर

मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में बीते दिनों रामलीला मंच पर कलाकार को आग लगने से हडकंप मच गया था। रामलीला में राक्षस का किरदार निभाने के दौरान युवक को आग लगी थी।आग लगने से राक्षस का रोल कर रहा युवक 60% से 80% तक झुलस गया था।आग में झुलसे युवक को हायर सेंटर मेरठ के लिए रेफर किया गया था। जहां से युवक को दिल्ली भर्ती किया गया था। इस दौरान रामलीला में हादसे का लाइव वीडियो भी मोबाइल में कैद हो गया था।

जानकारी के अनुसार आग में जलने वाले युवक का नाम अंकित निवासी गांधी नगर बताया गया था जिस्की आज उपचार के दौरान हो गई दुःखद मौत गुस्साए परिजनों ने अंकित का शव रामपुरी गेट के बाहर रखकर जहां एक तरफ मुआवजे की मांग की वहीं रामलीला कमेटी के खिलाफ भी कार्यवाही की मांग करते हुए लिखित तहरीर पुलिस को दी ।

उधर जाम और हंगामे की सूचना मिलते ही सीओ हरीश भदौरिया भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ मोके पर पहुंचे और गुस्साए मौहल्ला वासियों और मृतक के परिजनों को समझा बुझाकर शांत किया और कार्यवाही का आश्वाशन दिया ।जिसके बाद लोग अंकित के शव को लेकर उसके घर मौहल्ला गांधी नगर लेकर पहुंचे जहां उसके घर सैंकड़ों महिला पुरुषों की आँखें नम थी।

उधर रात्रि में ही अंकित का अंतिम संस्कार कर दिया गया।यह ह्रदय विदारक घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुरी स्थित रामलीला में हुए रोल के दौरान गठित हुई थी।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।