रामपुर गार्डन में दूध और सब्जी वालों पर भी पाबंदी

बरेली। हॉटस्पॉट एरिया रामपुर गार्डन में पुलिस ने दूध और सब्जी की सप्लाई भी रोक दी है। वे दूध वालों को भी अंदर नहीं जाने दे रहे है। दूध वालो ने अपने ग्राहकों को फोन करके दिक्कत बताई तो वे डोल लेकर वेरीकेट तक आ गए और दूध लेकर वहीं से लौट गए। शुक्रवार को रामपुर गार्डन में कई फल सब्जी वालों ने अंदर जाने की कोशिश की तो पुलिस ने उनको भी डपट कर भगा दिया। दूध सब्जी की सप्लाई रोकने से रामपुर गार्डन के लोगों को दिक्कतें ज्यादा बढ़ गई हैं। पिछले दिनों रामपुर गार्डन में अल्ट्रासाउंड सेंटर चलाने वाले रेडियोलॉजिस्ट डॉक्टर कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उसके बाद प्रशासन ने ढाई सौ मीटर का एरिया कंटेंटमेंट जोन घोषित कर दिया। विकास भवन की तरफ से जाने वाले चारों रास्ते बंद कर दिए है। धन्वंतरी चौराहा पर भी बांस बल्ली लगाकर रास्ता बंद कर दिया गया है। शुक्रवार की सुबह कालीबाड़ी की रहने वाली सुनीता ने अस्पताल जाने की कोशिश की तो उसे भी रोक दिया। उसने पुलिसकर्मियों को बताया कि वह अंदर एक अस्पताल में नौकरी करती है घर पर घरेलू खर्च के लिए पैसे नहीं है उनको अपना मानदेय भी लेना है लेकिन उनको अस्पताल जाने से रोक दिया गया। वे मायूस होकर घर लौट गई।
बिहारीपुर में नरमी बरत रही पुलिस
हॉटस्पॉट घोषित होने के बाद रामपुर गार्डन में पुलिस ने बैरियर लगाकर ज्यादा सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। पुलिस केवल मेडिकल का पर्चा दिखाने वालों को ही इलाज के लिए आने जाने दे रही है। इसके अलावा दूध वाले, सब्जी वाले और आम नागरिकों को आने जाने की छूट नहीं दे रही है जबकि बिहारीपुर हॉटस्पॉट होने के बावजूद भी पुलिस लोगों को आने जाने की छूट दे रही है। लोग किराने का सामान खरीदने और दवा लेने जाने के बहाने आ जा रहे है।।

बरेली से कपिल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।