रामनगर में मनचलों का आतंक: कब होगी इनपर कार्रवाई प्रशासन कब खुलेगी आँख

रूडकी/ हरिद्वार- रुड़की के रामनगर में मनचलों के
आतंक से लड़कियों का घर से निकलना दुर्भर हो गया है। खासतौर पर गर्ल्स स्कूल के बाहर ऐसे युवकों का जमावड़ा लगा रहता है। इस संबंध में स्थानीय लोगों द्वारा कई बार पुलिस को शिकायत भी की जा चुकी है लेकिन कोई कार्रवाई नही हुई।

रुड़की में कई कोचिंग इंस्टिट्यूट और गर्ल्स कॉलेज है। इस कारण आवारा लड़कों का जमावड़ा भी यहाँ जमा रहता है। क्षेत्र में स्थित मूलराज कन्या इंटर कॉलेज के बाहर तो मनचलें युवकों का आतंक इतना बढ़ गया है कि वह कॉलेज में पढ़ने वाली स्कूल की छात्राओं के साथ सरेआम छेड़खानी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इस मामले में पूर्व पार्षद पंकज सतीजा ने बताया कि रुड़की गंग नहर कोतवाली पुलिस एवं पुलिस के उच्चाधिकारियों कई बार इस मामले में शिकायत भी की जा चुकी है। और कोतवाली प्रभारी स्वयं आकर ऐसे युवकों को फटकार लगा चुके है। लेकिन मनचलों पर लगातार कार्रवाई जरूरी है। इस मामले में रुड़की सीओ चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि लड़कियों के कॉलेज के बाहर पुलिस की गश्त बढ़ाई जाएगी। और मनचलों पर कार्रवाई होगी। इसके अलावा नगर के अन्य कॉलेज के बाहर भी मनचलों की भीड़ रहती है।

इन कॉलेज के बाहर भी है मनचलों का आतंक…..

लाल कुर्ती में मारवाड़ कन्या पाठशाला इंटर कॉलेज, बीटीगंज रोड स्थित एस डी डिग्री कॉलेजों आर्य कन्या इंटर कॉलेज एवं सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाली छात्राएं रोजाना ऐसे ही डरावने हालातों का सामना करती है। लड़कियों के सामने लाचारी इस बात की रहती है कि आखिर मनचलों की शिकायत करे तो किससे?

– रूडकी से इरफान अहमद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।