राजस्थान गौरव यात्रा में 135 स्थानों पर जनसभा करेंगी मुख्यमंत्री राजे

जयपुर/राजस्थान – मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा की तैयारियां अंतिम चरण में है। आज बीजेपी प्रदेश मुख्यालय पर यात्रा से जुड़ी प्रदेश समिति की बैठक हुई। अभी तक बनाये गये रुट चार्ट में तय हुआ है कि सीएम राजे 174 विधानसभा क्षेत्रों में 135 स्थानों पर जनसभाओं को संबोधित करेंगी। इससे पहले बीजेपी के कार्यकर्ताओं की ओर से विभिन्न कार्यक्रम होंगे और अमित शाह 4 अगस्त को यात्रा का शुभारंभ करेंगे।

‘चलो चारभुजा’ के नारे के साथ मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की यात्रा का शुभारंभ मेवाड़ के चारभुजानाथ से होगा। कांकरोली में अमित शाह की सभा होगी। यात्रा की तैयारियों के परिपेक्ष्य में गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया की अध्यक्षता में यात्रा से जुड़ी प्रदेश स्तरीय समिति की बैठक हुई। बैठक में संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, यात्रा समिति के सह संयोजक अशोक परनामी समेत प्रमुख नेता, मंत्री मौजूद रहे।

यात्रा को लेकर ही बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय में जयपुर संभाग के विभिन्न जिलों के नेताओं की बैठक आयोजित की गई। बैठक मे संख्या बल को जनप्रतिनिधियों को जिम्मा सौंपा गया। वी सतीश, चंद्रशेखर ने जिला अध्यक्षों और जिला प्रभारियों की बैठक हुई। इसमें तय कर लिया गया है कि यात्रा के दौरान जिन जिन जिलों में यात्रा पहुंचेगी, उससे पहले वहां बूथ सम्मेलन, तिरंगा यात्रा, जिला बैठकें, अग्रिम मोर्चो की ओर से आयोजन किये जाएंगे। राजनाथ सिंह समेत कई केन्द्रीय नेता भी यात्रा के दौरान आएंगे। राजस्थान में हर जगह जगह कमल का फूल नजर आये, यही रणनीति रहेगी।
-दिनेश लूणिया सादड़ी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।