रतनगढ़ जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली तालाब में गिरी, बच्ची की हालत गंभीर

पूंछ (झांसी)- पूंछ थाना क्षेत्र अंतर्गत रतनगढ़ माता के मंदिर जा रहे यात्रियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से एक बालिका गंभीर रूप से घायल हो गईl जिसे उपचार के लिए सीएचसी मोंठ भर्ती कराया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना एरच क्षेत्र अंतर्गत कुडरी से एक आईसर ट्रैक्टर ट्राली में दर्शनार्थियों को भरकर रतनगढ़ माता मंदिर मध्य प्रदेश जा रहा था। तभी रात्रि करीब 12:30 बजे ग्राम सिकंदरा से समथर रोड पर बने तालाब के पास ट्रैक्टर चालक अचानक अपना संतुलन खो बैठा और ट्रैक्टर ट्रॉली समेत नीचे तालाब में उतर गया। जिससे श्रद्धालुओं में चीख-पुकार मच गईl सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी श्रद्धालुओं को सुरक्षित बाहर निकालाl गनीमत यह रही कि कीचड़ की वजह से ट्रॉली उसी में फस कर रह गई। जिसमें सवार करीब दो दर्जन महिला, पुरुष, बच्चों को मामूली चोट आई। वहीं ट्राली में सवार मुस्कान 12 वर्षीय का एक पैर फैक्चर हो गया।जिसे मौके पर पहुंचे 108 एंबुलेंस से प्राथमिक उपचार के लिए सीएचसी मोंठ भेजा गया। इसके अलावा किसी भी दर्शनार्थी के ज्यादा हताहत होने की सूचना नहीं थी। जबकि रतनगढ़ जाने वाले यात्रियों के वाहनों की 1 सप्ताह के भीतर यह दूसरी घटना है। 5 दिन पूर्व ट्रेन और ट्रॉली के हादसे के बाद यह दूसरी घटना हैl मौके पर पहुंचकर थाना पूछ से SI मुजम्मिल हुसैन ने घटनास्थल का निरीक्षण कियाl

रिपोर्ट: दयाशंकर साहू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।