योग शिक्षक का प्रमाण पत्र देकर मतदाता जागरूकता के लिए किया आह्वान

*वोट देकर मस्त रहें योग करके स्वस्थ रहें-स्वामी संजीव

वाराणसी- पतंजलि योगपीठ हरिद्वार से स्वामी रामदेव महाराज के संदेश को जन जन तक पहुंचाने हेतु हरिद्वार से पधारे पूर्वी उत्तर प्रदेश के राज्य प्रभारी आचार्य श्रीसंजीव ने सभी से योग करके स्वस्थ रहने और देश हित में मतदान करके देश को मजबूत करने का आह्वान किया। कंदवा स्थित एम.पी.मेमोरियल विद्यालय मे आयोजित आदर्श योग शिक्षक सम्मान कार्यक्रम मे वे योग साधकों को संबोधित कर रहे थे।योग शिक्षकों को प्रमाण पत्र प्रदान करते हुए कहा कि कि हम सब लोग अपने अपने परिवार जनों, साथियों, समाज के सभी लोगो को प्रोत्सहित कर शतप्रतिशत मतदान करने में योगदान कर एक सशक्त भारत के निर्माण में सहयोग करें।साथ ही मन एवम तन को शुद्ध करने हेतु योग से जुड़कर सुदंर जीवन कीओर अग्रसर होकर सुन्दर एवम सवस्थ समाज को बनाने मे सहयोग करें।
प्रमाण पत्र वितरण समारोह तथा जागरूकता आह्वान कार्यक्रम को संबोधित करने के उपरांत स्वामी रामदेव जी के संदेश को भी पढ़ कर सुनाया जिसके माध्यम से स्वामी रामदेव ने सशक्त भारत के निर्माण हेतु प्रत्येक मतदाता से मतदान तिथि को वोट देने की अपील की गई थी। कार्यक्रम का संचालन रमेश चंद गुप्ता ने किया।कार्यकम मे मुकेश जिला प्रभारी भारत स्वाभिमान वाराणसी, राम भजन भारती, सुरेंद्र जी, रासविहारी जी, आचार्य राजकुमार जी,अवधेश जी, लक्ष्मी नारायण जी, सतीश जी, अनूप जी, ओमप्रकाश जी,हेमंत योगी, डा.कुसुमलता, कुशला बहन, ऊषा बहन, बीनाबहन, मोनाबहन तथा सैकड़ों की संख्या में जिले की पतजंलि योग कक्षाओं के योगी भाई बहन उपस्थित रहे।

रिपोर्ट:- राजकुमार गुप्ता वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।