योगी सरकार में दलितों की नही हो रही सुनवाई:दर दर भटक रहें है पीड़ित

मुज़फ्फरनगर- दीपावली के दिन घर में घुसकर पटाके छुड़ाने से मना करने पर दबंगों ने दलित परिवार के साथ जबरदस्त मार पीट की। मार पीट की शिकायत लेकर पीड़ित पुलिस के पास पहुंचे लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की। अब दबंद दे रहे है लगातार धमकियां। इंसाफ न मिलते देख पीड़ित परिवार हिन्दू संघटनो के साथ एस एस पी आवास पहुंचा जहां पुलिस के द्वारा मंत्री और विधायक के लिए खुले मगर पीड़ितों को करना पड़ा इन्तेजार।

जानकारी के अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार के आवास पहुंचे हिन्दू संघटनो के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ थाना शहर कोतवाली के गांव खंजापुर के दलित परिवार के मुखिया बलेश्वर ने जानकारी देते हुए बताया कि मामला दीपावली के दिन का है जहां रात में परिवार के लोग हंसी ख़ुशी दीपावली का त्यौहार मना रहे थे तभी गांव के ही दबंद युवक बाली पुत्र सोमदत्त , पीड़ित के घर में पटाखे जलाकर फेंक रहा था जिसे पीड़ित वलेश्वर ने ऐसा करने से मना किया तो दबंग ने साथियों सहित पीड़ित बलेश्वर व उसके परिवार के साथ जिसमे महिलाएं और बच्चे भी थे को मार पीट करते हुए घायल कर दिया ।

जिसके सम्वन्ध में थाना पुलिस के साथ ही यूपी 100 डायल को भी कई बार फोन किया गया मगर पुलिस उनकी मदद के लिए नही पहुंची ।इस मार पीट में बलेश्वर के भांजे प्रदीप सहित बलेश्वर की पत्नी को गंभीर चोटें आई थी ।

पीड़ितों का आरोप है कि थाना शहर कोतवाली पुलिस ने भी दबंगों का ही साथ दिया है पीड़ितों की कोई सुनवाई नही हुई है जिस पर आज दलित परिवार हिन्दू संघटनो के पदाधिकारियों के साथ एस एस पी आवास पर घण्टों इन्तेजार में खड़े रहे लेकिन पुलिस के बड़े अधिकारीयों के द्वार सांसद और विधायक के लिए खुले और बन्द हुए लेकिन पीड़ितों के लिए नही ।वहीं जब एस एस पी आवास से सांसद संजीव बालियान व बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक की गाड़ी पीड़ितों के पास से गुजरी और पीड़ितों ने उन्हें भी रोकने का प्रयास किया मगर सत्ता के नशे में चूर दोनों नेताओं ने अपनी गाड़ी नही रुकवाई और आगे बढ़ गए ।तो वहीं पीड़ित घन्टो एस एस पी आवास पर इंसाफ की गुहार लिए खड़े रहे ।

एस एस पी से मिलने वालों में अखिल भारत हिन्दू महासभा के योगेन्द्र वर्मा , साक्षी वर्मा , शिव सेना के योगेन्द्र पंवार (साधू) भगीरथ सेना की क्रांति कारी शालू सैनी सहित पीड़ित परिवार के बालेश्वर , अनीता , रामगोपाल, कर्षणपाल , जनेश्वर , सहित काफी संख्यां में गांव परिवार के लोग मौजूद रहे ।

मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।