योगी सरकार के 3 वर्ष पूर्ण होने पर प्रभारी मंत्री सतीश महाना ने गिनाईं सरकार की उपलब्धियां

*योगी सरकार के 3 साल हुए बेमिसाल।

*यूपी सरकार के 3 वर्ष पूरे होने पर हरदोई जिले के प्रभारी मंत्री सतीश महाना ने हरदोई पहुंचकर सरकार की उपलब्धियां गिनाई।

*जनता से कुरौना से बचाव के लिए साफ सफाई की व्यवस्था की अपील की अधिकारियों से भी जिले में साफ सफाई कराने के निर्देश दिए।

हरदोई -हरदोई पहुचे प्रभारी मंत्री सतीश महाना ने गिनाई प्रदेश सरकार की तीन साल की उपलब्धियां। प्रदेश सरकार के मंत्री व हरदोई जिले के प्रभारी सतीश महाना गुरुवार दोपहर हरदोई पहुंचे जहां पर उन्होंने कलेक्ट्रेट में पत्रकारों के साथ वार्ता करते हुए सरकार के तीन वर्षोँ के कामकाज की उपलब्धियों का बखान किया साथ ही विकास संबंधी पत्रिका का विमोचन भी किया। पहले जिला अस्पताल का किया निरीक्षण आइसोलेसन वार्ड का किया निरीक्षण ।मास्क लगाकर किया अस्पताल का निरीक्षण।मरीजो से की बात कारोना को लेकर डॉक्टरों से की बात।सीएमओ को दिए कारोना को लेकर भारत सरकार के स्वास्थ मंत्रालय द्वारा जारी एवरनेस और गॉड लाइन और दिशा निर्देशों की दी जानकारी।उसके बाद जिला प्रभारी मन्त्री सतीश महाना पहुंचे डीएम कार्यालय कलेक्ट्रेट सभागार मे की जिले के डीएम पुलकित खरे सहित सभी अधिकारियों के साथ बैठक जिले के विधायक और नेता भी रहे मौजूद। प्रदेश सरकार की 3 सालों की उपलब्धियां गिनाई प्रभारी मन्त्री ने।
सुशाशन के 3 वर्ष नामक पत्रिका का भी किया विमोचन ।सभी को वितरित की गई ये पुस्तके।

सतीश महाना मंत्री ने कोरोना के बढ़ते खतरे के बाद भी की बैठक ।दर्जनो अधिकारी एक साथ बैठकर करते रहे बिना मास्क के बैठक। बैठक में मुख्य रूप से कोरोना वायरस के बचाव व जागरूकता कर लोगो को सुरक्षित रखने पर ही किये गए विचार व्यक्त और मंत्री ने दिए अधिकारियों को दिशा निर्देश।भारत सरकार और स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी दिशा निर्देशों की अधिकारियों और विधायकों को दी जानकारी।प्रेस वार्ता के दौरान सतीश महाना ने कोरोना पर ही व्यक्त किये अपने विचार भारत सरकार व स्वास्थ्य मंत्रालय के द्वारा जारी दिशा निर्देशों का सुपालन कराने के उद्देश्य से ही आये थे हरदोई डीएम पुलकित खरे व सीएमओ को दिए आवश्यक निर्देश ।कहा कारोना कि बचाव ही सुरक्षा है घबराने की नही एहतियात की है आवश्यकता। सतीश महाना ने क्या कहा सुनिये उन्ही की जुबानी।

– आशीष सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।