यूपी रोडवेज इंपलाइज यूनियन के आह्वान पर 16 सूत्री मांगों को लेकर रोडवेज कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

आजमगढ़- यूपी रोडवेज इंपलाइज यूनियन के आह्वान पर सोमवार को संविदाकर्मियों को नियमित करने, निजीकरण बंद करने सहित 16 सूत्री मांगों को लेकर रोडवेज कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया। इस दौरान जिलाधिकारी कार्यालय के समक्ष मांगों के समर्थन में नारेबाजी की और जिला प्रशासन के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भेजा। ज्ञापन में मांग पूरी न होने पर आंदोलन जारी रखने की चेतावनी दी।
रोडवेज कर्मचारियों ने विभिन्न मांगों को लेकर को दोपहर लगभग 12 बजे रोडवेज परिसर से जुलूस निकाला । नारेबाजी करते हुए लगभग एक बजे जिलाधिकारी कार्यालय के समक्ष पहुंचे,जहां जिला प्रशासन को मुख्यमंत्री के नाम मांगों से संबंधित ज्ञापन दिया। ज्ञापन में कहा कि परिवहन निगम का निजीकरण बंद करने, संविदा कर्मचारियों को नियमित करने, कर्मचारियों की महंगाई भत्ता, एरियर, एचआरए, सीसीए, एसीपी मृतक आश्रित की नियुक्ति पर लगी रोक को हटाने की मांग की। इस दौरान कर्मचारियों ने सरकार की नीतियों को विरोध किया और कहा कि उनकी मांगों को दबाया नहीं जा सकता है। कर्मचारी हर कदम पर संघर्ष के लिए तैयार हैं।
प्रदर्शन में प्रमुख रूप से क्षेत्रीय अध्यक्ष त्रिभुवन नारायण सिंह, संरक्षक प्रभुनरायन पांडेय, शंभूनाथ सेठ, देवेंद्र कुमार सिंह, प्रवेश कुमार सिंह, वरूण कुमार सिंह, राजनाथ यादव, गिरजेश कुमार सिंह, अशोक कुमार सिंह, मुन्ना यादव, रामजस यादव, अशोक कुमार आदि शामिल रहे।

रिपोर्टर:-राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।