युवा भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी का एक सराहनीय कदम: सीएचसी सेमरियांवा को लिया गोद

*कोविड वैक्सिनेशन को और बढ़ावा देने का लिया संकल्प

*श्री चतुर्वेदी ने अधीक्षक डाॅ० जगदीश पटेल,के साथ सीएचसी का निरीक्षण कर वहां की मूलभूत जरूरतों को चिन्हित उस पर जल्द ही कार्य करने लिया निर्णय

संतकबीरनगर – युवा भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सेमरियावां को भाजपा द्वारा चलाये जा रहे सेवा ही संगठन कार्यक्रम के मद्देनजर लिया गोद श्री चतुर्वेदी ने सीएचसी का गहनता से निरीक्षण किया तथा साफ सफाई, कोविड टीकाकरण, दवाओं के रखरखाव की स्थिति सहित विभिन्न बिन्दुओं की समीक्षा की।
भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता वैभव चतुर्वेदी ने सेमरियावां स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचकर गोद लिए अस्पताल पर कोविड टीकाकरण कक्ष, वैक्सीन स्टोर, परिसर में साफ सफाई, दवाओं के रखरखाव, वैक्सीनेशन की स्थिति की जानकारी ली। उन्होंने टीकाकरण कक्ष पहुंचकर वैक्सीनेशन के बारे में जानकारी ली। वैक्सीन स्टोर के भवन की स्थिति के बारे में टीकाकरण अधिकारी मुहम्मद कौसर खान से पूछा। बताया गया कि छत टपक रही है। भाजपा युवा नेता वैभव चतुर्वेदी ने कहा कि जल्द ही इसकी मरम्मत करायी जायेगी।
उन्होंने अधीक्षक डा. जगदीश पटेल को परिसर में डस्टबिन रखने के लिए कहा ताकि परिसर साफ रहे। उन्होंने क्षेत्र के गांवों में कोविड-19 टीकाकरण की स्थिति के बारे में जानकारी ली। टीकाकरण अधिकारी मुहम्मद कौसर खान ने बताया कि दुधारा, देवरिया नासिर, कोहरियावां, करही, दरियाबाद में टीकाकरण की स्थिति बहुत ही खराब है। भाजपा युवा नेता वैभव चतुर्वेदी ने कहा कि इन चिन्हित गांवों में कोविड-19 टीकाकरण को सफल बनाने के लिए भाजपा के चलाते जा रहे सेवा भाव कार्यक्रम के तहत हमारी टीम चिन्हित गांवों में जाकर लोगों को जागरूक करेगी।
इस दौरान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सेमरियावां के अधीक्षक डा. जगदीश पटेल, बीपीएम राजेश कुमार पाण्डेय, टीकाकरण अधिकारी मुहम्मद कौसर खान, फार्मासिस्ट राम संजीवन, जितेश त्रिपाठी, संजय यादव, शुभम वर्मा, प्रमोद भारती, हनुमान सिंह, सतीश चन्द्र मौर्या, आलोक पाण्डेय, शिवनाथ, देवनाथ, रितेश त्रिपाठी आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे। केके मिश्रा प्रतिनिधि आज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।