मोटरसाइकिल चोरी गैंग के तीन शातिर चोर गिरफ्तार:कब्जे से चोरी की 6 मोटरसाइकिलें बरामद

वाराणसी-वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आनन्द कुलकर्णी के निर्देश में क्षेत्राधिकारी कैण्ट डॉ अनिल कुमार के नेतृत्व में थानाध्यक्ष शिवपुर विश्वनाथ प्रताप सिंह द्वारा अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाये गये अभियान के क्रम में आज सूचना मिली कि चोरों का एक ग्रुप जिले के कई स्थानों से चोरी की गई मोटरसाइकिल कही एकत्रित किए हैं सूचना पर थानाध्यक्ष शिवपुर मय पुलिस बल के भवानीपुर की तरफ से आने वाले रास्ते पर चेकिंग करने लगे कि भवानीपुर की तरफ से दो व्यक्ति एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आते हुए दिखाई दिए जिनको पुलिस वाले मोटरसाइकिल सवार दोनों व्यक्तियों को रुकने का इशारा किया तो वह अचानक हम पुलिस वालों को देखकर मोटरसाइकिल मोड़कर पीछे भागने का प्रयास किया की घेरकर दोनों व्यक्तियों को पकड़ लिया गया । जिनके कब्जे से 01 चोरी की मोटर साइकिल बरामद हुई । कड़ाई से पूछताछ की गयी तो दोनो व्यक्ति बताये कि हम दोनो व मेरा साथी चन्दन राजभर के साथ मिलकर चोरी की मोटर साइकिल पिसौर पुल के पास बेचने के लिए एकत्रित किये है। पुलिस बल द्वारा उक्त दोनो अभियुक्तो को साथ लेकर पिसौर पुल के पास पहुचें जहां पेड़ो की आड में खडी मोटर साइकिलो को अभियुक्तगण द्वारा बताया गया कि, जो मोटर साइकिल खडी है और जो मोटर साइकिल पर एक व्यक्ति बैठा है। वही हम दोनो का साथी चन्दन राजभर है।पुलिस मोटर साइकिल पर बैठ अभियुक्त को पकड़ लिये नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम चंदन राजभर पुत्र विनोद राजभर निवासी निवासी ग्राम सोयेपुर पोस्ट लालपुर थाना कैंट जनपद वाराणसी तीनो अभियुक्तो से पूछताछ की गयी तो तीनो अभियुक्तो द्वारा बताया गया कि, साहब शादी विवाह में नान रोटी बनाने का ठेका लेते है। और मौका मिलते ही गाडी चोरी करके लेकर चले जाते थे । तीनो अभियुक्तो के पास से कुल 06 मोटर साइकिल बरामद हुई । उक्त घटना के सम्बन्ध में थाना शिवपुर पुलिस द्वारा अभियुक्तगण उपरोक्त को गिरफ्तार कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।
अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में विश्वनाथ प्रताप सिंह थानाध्यक्ष, ,उपनिरीक्षक धीरेंद्र प्रताप सिंह चौकी प्रभारी सेन्ट्रल जेल उपनिरीक्षक नरेन्द्र कुमार कन्नौजिया, कॉ राहुल सिंह, कॉ देवाशीष सिंह, का0 अजय कुमार सिंह शामिल थे।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय नेशनल हेड(AV News)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।