अभिषेक यादव बने मुजफ्फरनगर जनपद के नये एसएसपी: गलत काम को नहीं किया जायेगा बर्दाश्त

मुज़फ्फरनगर – बीती देर रात्रि हुए कई जिलों के पुलिस कप्तानों के तबादले की जद में आए जनपद मु नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार भी जिनका शासन ने गाजियाबाद तबादला कर दिया गया तो वहीं जनपद मु नगर में पहुंचे नए पुलिस कप्तान अभिषेक यादव ने आज सुबह यहां पहुंचकर अपना कार्यभार संभाल लिया ।

कार्यभार संभालने के बाद एस एस पी अभिषेक यादव ने पुलिस लाईन स्थित मनोरंजन कक्ष में पत्रकारों से परिचय प्राप्त करने हेतु एक प्रेस वार्ता का आयोजन कराया।जिसमे काफी पत्रकार साथी पहुंचे जहां एस एस पी ने सभी से परिचय प्राप्त करने के बाद अपने कार्य करने के सम्बन्ध में सभी को जानकारी दी ।

एस एस पी ने बताया की हमारा पहला उद्देश्य जनपद में कानून व्यवस्था चाक चौबंद करना, महिलाओं और युवतियों की सुरक्षा व्यवस्था की दृस्टि से ऐंटि रोमियों स्क्वैड सहित शहर भर के स्कूल कॉलेजों के आस पास सादी वर्दी में पुलिस कर्मियों की तैनाती करना ।किसी भी गलत कार्य में लिप्त हर छोटे से छोटे और बड़े से बड़े अपराधी को सलाखों के पीछे धकेलना, भूमाफियां चाहे कितना भी प्रभाव शाली क्यों न हो उससे भी सख्ती के साथ निपटा जायेगा।संगठित गिरोह , गैंगस्टरों बदमाशों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान में और तेजी लाई जायेगी।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।