मैजिक के टक्कर से बाइक सवार की मौत दूसरा घायल

पिंडरा /वाराणसी- फुलपुर थाना क्षेत्र के बाबतपुर -मंगारी मार्ग पर गुरुवार को लगभग दो बजे करमी गांव में बाइक सवार युवकों को पीछे मैजिक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे पटरी पर रखे ईंट के चट्टे से टकराकर एक युवक की घटना स्थल पर मौत हो गयी जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया ।
बताया जाता है कि धोड़ई पुर अनेई थाना बड़ागांव निवासी अंकित पटेल पुत्र रामकरन 18 वर्ष अपने मित्र सचिन पटेल निवासी रायपुर अनेई को बाइक पर साथ लेकर अपने बुआ घोघली (फूलपुर) को गुड़ पहुचाने जा रहा था। करमी गांव के सामने पहुँचते ही सड़क पर गड्ढा बचाने के लिए जैसे ही बाइक धीमी किया पीछे से आ रही मैजिक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया । जिससे बाइक उछलते हुए पटरी पर रखे ईंट के चट्टे से भिड़ गए। जिससे दोनों बाइक सवारों का सिर उक्त ईट से टकरा गया और सिर में गंभीर चोट लगने से अंकित की घटना स्थल पर तड़प -तड़प कर मौत हो गयी जबकि सचिन गंभीर रूप से घायल हो गया । घटना के बाद तुरंत रनवे की सुरक्षा में लगे सीआईएसएफ के जवान मौके पर पहुचे और घायल को बाहर निकाला और एबुलेंस को फोन किया लेकिन एम्बुलेंस लगभग 1 घंटे बाद पहुची। एम्बुलेन्स से सीआईएसएफ व पुलिस ने उसे जिला अस्पताल भेजा । वहीँ मृतक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस अन्त्य परीक्षण हेतु भेज दिया । मृतक काफी होनहार रहा इसी वर्ष हाई स्कूल की परीक्षा पास किया था और दो भाई एक बहन में सबसे बड़ा था । घटना के बाद मैजिक चालक मैजिक लेकर फरार हो गया । घटना स्थल पर पहुचे कार्यवाहक थाना प्रभारी व एएसपी डॉ कौस्तुभ ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण हेतु भेज दिया गया। वही गम्भीर रूप से घायल को दीनदयाल अस्पताल भेज दिया गया।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय ब्यूरो चीफ वाराणसी मण्डल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।