मेयर की गिरफ्तारी पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने दिखाये तेवर

रुड़की- रुड़की मेयर यशपाल राणा को जेल भेजे जाने के बाद आज रुड़की पहुँचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि मेयर की गिरफ्तारी के मामले में रुड़की प्रशासन ने प्रदेश सरकार के दबाव में मेयर को झूठी धाराओ में गिरफ्तार कर अपनी तानाशाही का परिचय दिया है जिसे पार्टी कतई बर्दाश्त नही करेगी।
पिरान कलियर विधायक के आवास पर पहुँचे कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने प्रदेश की भाजपा सरकार और पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी कि अगर पुलिस ने मेयर यशपाल राणा के पुत्र की तरफ से दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज नही किया गया तो सभी कांग्रेसी सड़को पर उतर कर आंदोलन करेंगे उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस ने सरकार के दबाव के चलते मेयर पर झूठा मुकदमा कायम कर जेल भेजा है जबकि भाजपा पार्षद पर कोई कार्यवाही नही की उनका कहना है कि वह आज भी एस पी देहात से मिलकर पूरी जानकारी लेंगे और अगर प्रशासन ने उनकी तरफ से उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज नही किया गया तो कांग्रेस कड़ा रुख अख्तियार करेगी जिसकी जिम्मेदार सरकार होगी।
-तसलीम अहमद,हरिद्वार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।