मुज़फ्फरनगर में आफत की बारिश: कच्ची छत गिरने से तीन की मौत, चार अन्य घायल

*पुलिस ने ग्रामीणों के साथ मिल कड़ी मशक्कत के बाद मलबे में दबे सभी घायलों को निकाल अस्पताल में कराया भर्ती

मुजफ्फरनगर/मंसूरपुर- मुज़फ्फरनगर जनपद में लगातार 24 घण्टे से हो रही झमाझम बारिश के चलते बड़ा हादसा हो गया जहां कच्चे मकान की छत गिरने से आधा दर्जन से अधिक लोग दबे, तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस एंव प्रशासनिक अधिकारियों ने रेस्कयू अभियान चला सुरक्षित निकालकर कराया अस्पताल में भर्ती कराया।

मुज़फ्फरनगर जनपद में गत 24 घन्टे से लगातार हो रही भारी बारिश से जहाँ एक तरफ जन- जीवन अस्त- व्यवस्त हो चुका है तो वहीं बीती देर रात्रि में थाना मंसूरपुर अंतर्गत गांव बेगराजपुर में तेज बारिश के चलते एक मकान की कच्ची छत गिर जाने से उसके नीचे सो रहे कुछ महमानों सहित परिवार को मिलाकर कुल सात लोग दबकर बुरी तरह घायल हो गए।

मकान की छत के नीचे अचानक आधा दर्जन से अधिक लोगो के दबे होने की सूचना मिलते ही ग्रामीणों सहित पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया जिसके चलते मोके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने ग्रामीणों के साथ कड़ी मशक्कत करते हुए सभी घायलों को निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने दो महिला सहित एक युवती को मृत घोषित करते हुए बाकि घायलों को इलाज के लिए भर्ती कर लिया ।

बताया जा रहा है की यहां महमानदारी में आई जुबेदा पत्नी फुरकान निवासी फ्लोदा मेरठ ,अनिशा पुत्र फुरकान निवासी उपरोक्त व् मीना पत्नी हबीब निवासी ग्राम तेजल्हेडा थाना छपार की मौत हो गई ।

जबकि शायरा उम्र 50 वर्ष पत्नी इम्त्याज निवासी गांव बेगराजपुर थाना मंसूरपुर, नगमा पुत्री इम्त्याज निवासी बेगराजपुर ,इम्त्याज पुत्र खलील व् परवेज पुत्र जुल्फ़कार निवासी गांव तेजल्हेडा थाना छपार घायल बताये जा रहे हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उधर कच्चे मकान की छत गिरने की सूचना मिलते ही ग्रामीणों सहित पुलिस विभाग में भी  हड़कंप मच गया और आनन-फानन में ही थाना प्रभारी मंसूरपुर कुशलपाल सिंह और सीओ खतौली आर के सिंह भारी फ़ोर्स व् जेसीबी एवं अन्य संसाधनों के साथ मोके पर पहुंचे जहां पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी देर रात तक राहत एंव बचाव कार्य में जुटे रहे ।मु0 नगर के नेशनल हाईवे 58 पर स्थित बेगराजपुर गांव की घटना बताई जा रही है।

रिपोर्ट- भगत सिंह 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।