मुज़फ्फरनगर का नाम बदलकर हो लक्ष्मीनगर: शिव सेना ने डीएम को ज्ञापन सौंप कर सीएम से की मांग

मुज़फ्फरनगर – मुज़फ्फरनगर का नाम बदलकर हो लक्ष्मीनगर किया जाये यह मांग अब शिव सेना ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंप कर की है।आज जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे दर्जनों से भी अधिक शिव सेना पदाधिकारियों एवं कार्य कर्ताओं ने एक ज्ञापन मुख्यमन्त्री के नाम देते हुए मांग की है।

जानकारी के अनुसार आज एक ज्ञापन जिला प्रमुख नरेंद्र पवार के नेतृत्व में जिलाधिकारी महोदय को दिया। शिवसेना नगर प्रमुख देवेंद्र चौहान ने कहा कि कई सालों से शिव सेना एवं सभी हिंदू संगठन मुजफ्फरनगर का नाम बदलकर लक्ष्मी नगर करने की मांग करते चले आ रहे हैं ।उन्होंने कहा कि अब जब यूपी और केंद्र में हिंदुत्व वाली सरकार है और यूपी की योगी सरकार अनेक जिलों के नाम बदल रही है तो सीएम महोदय को हिंदू संगठनों की भावनाओं को भी समझते हुए शीघ्र से शीघ्र मुजफ्फरनगर का नाम भी लक्ष्मी नगर बदल देना चाहिए ।अन्यथा शिवसेना सभी संगठनों को साथ लेकर जिले में उग्र आंदोलन करने को मजबूर होगी।

ज्ञापन देने वालों में शिवसेना जिला प्रमुख नरेंद्र पंवार अनुज चौधरी , वैभव एडवोकेट ,लोकेश सैनी ,पंडित आशीष मिश्रा ,जितेंद्र गोस्वामी ,भुवन मिश्रा, शैलेंद्र शर्मा ,डॉ प्रवीण,प्रमोद कुमार ,राहुल पाल,राजकुमार कोरी, प्रदीप कोरी,वेद पाल कश्यप ,राहुल पाल ,अंशु पाल ,मंगतराम आदि शिव सैनिक उपस्थित रहे ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।