मुस्कान फाउंडेशन द्वारा किया गया 100वीं बार मास्क वितरण

बिहार/लदनियाँ/मधुबनी- मुस्कान फाउंडेशन, झलौन के द्वारा मास्क वितरण का कार्यक्रम गाढ़ा ग्राम (लदनियाँ) के छात्राओं के बीच रखा गया। कोरोना के प्रसार के दौरान मुस्कान फाउंडेशन के द्वारा अनेक राहत कार्यक्रमों के साथ साथ मास्क वितरण और कोरोना से बचाव पर कार्य किया गया । ग्रामीण स्तर पर सामान्यत: बहुत ही कम सामाजिक संस्था पहुंचती है लेंकिन इस फाउंडेशन के चेयरमैन अजय कुमार का कहना है की सभी बड़ी बड़ी संस्थाए अपने आपको मीडिया के नजर में रखने के अनुसार कार्य करते है जबकि हमारे संस्थान का ऐसा नहीं है की सिर्फ न्यूज़ के लिए ही कार्य करें । मास्क को बाँटने के लिए हमारे सदस्य जब भी अपने घर से निकलते है तो एक पचास वाली पैकेट अपने झोले में रखकर निकलते है और जहाँ जरुरत है वहीँ बाँट दिए । इस मास्क वितरण के कार्यक्रम में मुस्कान फाउंडेशन के शाखा प्रभारी अमर नाथ प्रसाद और कार्यक्रम पदाधिकारी भारत भारती, राजेन्द्र यादव, मिश्री लाल यादव, अमृत लाल यादव, अशोक पासवान, विनय यादव सहित अन्य लोग मौजूद रहे।
मुस्कान फाउंडेशन के शाखा प्रभारी अमर नाथ प्रसाद के द्वारा सुचना दी गयी की दुर्गा पूजा के दौरान मेले में जो भी श्रद्धालु वगैर मास्क के आयेंगे उन सभी को कोरोना संक्रमण से बचने के लिए मास्क का वितरण किया जायेगा और प्रयास किया जायेगा की सभी व्यक्ति सामाजिक दूरी का पालन करें ।

अजय कुमार प्रसाद, कटिहार, बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।