मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के अंतर्गत हुआ 12 जोडों का विवाह

नकुड़/ सहारनपुर- मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में नगर पालिका में हुआ 12 दंपतियों का मिलन 9 मुस्लिम कन्याओं का निकाह हुआ वही 3 कन्या भी परिणय सूत्र में बंधी।
आज दोपहर बाद नगरपालिका परिसर में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा बुनकर प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक एम आजाद अंसारी ने कहा कि भाजपा सरकार हर वर्ग के लोगो के लिए कल्याणकारी योजनाओं को संचालित कर समाज के अंतिम से अंतिम व्यक्ति को लाभवन्तित कर रही है उन्होंने भाजपा को मुस्लिम समाज की हितेषी बताते हुए कहा कि जो लोग भाजपा का ख़ौफ़ दिखाकर मुस्लिमो के वोट हासिल करते रहे है उन्होंने मुस्लिम समाज की बुनयादी सुविधाओ का कभी ख्याल नही रखा। चेयरमैंन शाहनवाज खान व अधिशाषी अधिकारी सुनील कुमार सरोज ने कहा कि नगर पालिका प्रशासन भी सरकार की प्रत्येक योजना का लाभ लोगो को दिलाने के लिए भरसक प्रयास करता है उन्होंने नव युगल दंपतियों को आश्रीवाद देते हुए कहा कि ये ईश्वर की बनायीं हुई जोड़ियां होती है हम सभी को प्यार मोहब्बत के साथ ये दाम्पत्य जीवन गुजारना चाहिए
पूर्ति निरीक्षक दीपांकर शर्मा ने भी नव युगल दंपतियों को आश्रीवाद देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
इस मौके पर सभी 12 जोड़ो को 35 ,35 हजार का चेक व शादी का शामन बर्तन फोन आदि दिया गया
इस मौके पर सुशील सैनी अफजाल निजामी राव अब्दुल्ला सभासद त्रिलोक चंद शमसाद खान मुनेश कुमार डॉ इदरिश अभिषेक जैन नोशाद रुक्मदिंन अहमद सलेख बर्मन रामकुमार गौतम जावेद मिर्जा जुनैद असगर आदि उपस्थित रहे।

– सुनील चौधरी सहारनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।