मुख्यमंत्री राजे ने जोधपुर की पूर्व राजमाता को श्रद्धांजलि दी

जोधपुर/राजस्थान। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने जोधपुर की पूर्व राजमाता एवं पूर्व सांसद श्रीमती कृष्णा कुमारी के पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र चढ़ाकर श्रद्धांजलि दी। श्रीमती राजे स्व. कृष्णा कुमारी के निधन पर शोक व्यक्त करने और अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए मंगलवार को जोधपुर पहुंचीं। मुख्यमंत्री ने पूर्व राजमाता की शव यात्रा को नमन कर उन्हें अंतिम विदाई दी।

मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिजनों को सांत्वना दी। उन्होंने स्व. कृष्णा कुमारी के पुत्र पूर्व सांसद गजसिंह, हेमलता राजे, उनकी पुत्री पूर्व केन्द्रीय मंत्री चन्द्रेश कुमारी से मुलाकात की और उन्हें ढांढ़स बंधाया।

श्रीमती राजे ने कहा कि स्व. कृष्णा कुमारी मिलनसार और धैर्यवान व्यक्तित्व की धनी थीं। उन्होंने बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए काफी प्रयास किए। वे मेरे परिवार की वरिष्ठ थीं। उनका निधन मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत की आत्मा की शांति तथा शोक संतप्त परिजनों को दुःख की इस घड़ी में संबल प्रदान करने के लिए प्रार्थना की।
दिनेश लूणिया, पाली-राजस्थान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।