मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने गंगा बैराज पर पूजन कर तीन दिवसीय गंगा यात्रा का किया शुभारंभ

बिजनौर /मुज़फ्फरनगर – यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने गंगा बैराज पर पूजन कर तीन दिवसीय गंगा यात्रा का शुभारंभ किया तो वही सूबे के मुख्यमंत्री ने एक जनसभा को भी संबोधित किया । इस दौरान गंगा मैय्या के नारों से बिजनौर गूंज गया था ।हजारों की संख्या मे दिखीं भारी भीड़ तो पुलिस के रहे पुख़्ता इंतजाम । मौसम के खराब होने की वजह से उतराखण्ड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत इस कार्यक्रम में नहीं पहुँच सके।

जानकारी के अनुसार अपने सम्बोधन में मुख्य मंत्री ने सभी प्रदेश वासियों को गंगा को साफ सुथरा रखने , गंगा में कूड़ा कचरा नही फेंकने, सहित प्रदेश के सभी जिलों जिन जिन जिलों से होकर गंगा निकल रही है उन उन जिलों की जनता से गंगा को अविरल और साफ सुथरा रखने की अपील के साथ कहा की गंगा मैय्या हम सभी के लिए पूजनीय है हम सभी को गंगा को स्वछ रखना चाहिए ये हम सभी का दायित्त्व भी बनता है ।

इस अवसर पर प्रदेश के गन्ना मंत्री सुरेश खन्ना, पशु धन मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान , बिजनोर जनपद के प्रभारी मंत्री कपिल देव अग्रवाल सहित मु0 नगर के प्रभारी चेतन चौहान , पुरकाजी विधायक प्रमोद उंटवाल, खतौली विधायक विक्रम सैनी सहित दोनों जनपदों बिजनोर और मु0 नगर के तमाम भाजपा नेताओं सहित हजारों की भीड़ जुटी रही ।तो वहीं सुरक्षा व्यवस्था बिजनोर व् मु 0 नगर के पुलिस कप्तानों की देख रेख में रही।।

रिपोर्ट भगत सिंह /ताबिश मिर्जा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।