चैकिंग के दौरान वारदात को अंजाम देने की फिराक में जा रहे शातिर को चाकू सहित धरा

मुज़फ्फरनगर – जनपद की थाना शहर कोतवाली अंतर्गत चौकी रोहाना पुलिस के हाथ एक ऐसा शातिर लगा है जो किसी वारदात को अंजाम देने की फ़िराक़ में था पकड़े गए शातिर के पास से पुलिस ने एक चाकू भी बरामद करने का दावा किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला बीते दिन 26 जनवरी का है जहां एक तरफ पूरा जनपद गणतंत्र दिवस मनाने की धूम में था तो वहीं सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद बनाने एंव जनता को भय मुक्त वातावरण में रखने हेतु जनपद पुलिस जिले भर में वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों के दिशा निर्देशनो के अनुपालन में दिन रात संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों , चोर लुटेरों, आदि की धर पकड़ के लिए निरन्तर अभियान चलाए हुए है ।

जिसके क्रम में थाना शहर कोतवाली अंतर्गत चौकी रोहाना पुलिस संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों की चैकिंग एंव धर पकड़ अभियान में लगी थी ।

जिसमे क्षेत्र के चरथावल मोड़ पर चैकिंग के दौरान पुलिस ने एक ऐसे शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है जोकि मोके पर एक चाकू लिए घन्टो से खड़ा था तथा किसी अपराध को अंजाम देने की फ़िराक में था ।

पुलिस ने पकड़े गए आरोपी से जब पूछ ताछ की तो उसने अपना नाम मोबिन पुत्र महरबान निवासी देवबन्द सहारनपुर हाल पता चरथावल जनपद मु0 नगर बताया जिसे पुलिस ने आज जेल भेज दिया है ।

रिपोर्ट भगत सिंह / सुशील त्यागी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।