मुख्यमंत्री तक पहुचाई मन की बात अब गुरूवार को देंगे बाड़मेर को बड़ी सौगात

बाड़मेर/राजस्थान- मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की 20 जनवरी गुरूवार को दोपहर 12.30 बजे प्रस्तावित वी.सी. के जरिये बाड़मेर जिले को बड़ी सौगात मिलने वाली है। इस दौरान विभिन्न विकास कार्यो का शिलान्यास एवं वर्चुअल लोकार्पण होगा।

बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन द्वारा पिछले सप्ताह ही जर्नलिस्ट काउंसिल आफ इडिया की सलाहकार समिति के सदस्य वरिष्ठ पत्रकार राजू चारण से बाड़मेर जिला मुख्यालय पर बेहतर विकास के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तक बात पहुचाने के साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा विडियो कान्फ्रेन्स के द्वारा किया जाएगा l

विधायक मेवाराम जैन ने बताया कि प्रस्तावित कार्यो में जिला मुख्यालय पर मेडिकल कॉलेज बाड़मेर के पास बनने वाले नवीन हॉस्पीटल का शिलान्यास, भामाशाह द्वारा 2 करोड़ की लागत से निर्मित राजकीय चिकित्सालय के अत्याधुनिक 20 बेडेड आईसीयू का लोकार्पण, शास्त्रीनगर रेलवे फाटक संख्या एलसी 327 के आरयूबी का शिलान्यास, बाडमेर शहर चौहटन रोड पर रेलवे फाटक संख्या एलसी 328 के आरओबी का शिलान्यास, उतरलाई जिप्सम हॉल्ट जालीपा-हरसाणी सड़क का सुदृढीकरण एवं विस्तारीकरण के कार्य का शुभारम्भ, राजकीय अभियांत्रिकी महाविद्यालय में अकादमिक भवन का लोकार्पण/प्रशासनिक भवन का शिलान्यास शामिल है। इसी तरह प्रस्तावित कार्यक्रम में सन् 2006 में बाढ़ पीड़ित 1150 परिवारों को निःशुल्क आवासीय पट्टों का वितरण किया जाएगा।

इन सभी कार्यो का सोमवार को जिला कलक्टर लोक बंधु ने जायजा लिया। जिला कलक्टर लोक बंधु एवं बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने प्रस्तावित शिलान्यास तथा लोकार्पण स्थलों का अवलोकन करके अधिकारियों को आवश्यक सभी तैयारियां समय पर पूर्ण करने निर्देश प्रदान किए। इस दौरान मुख्य कार्यकारी अधिकारी मोहनदान रतनू, प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ. बी.एल. मन्सूरिया समेत विभागीय अधिकारी मौजूद रहें।

– राजस्थान से राजूचारण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।