मिर्जापुर पुलिस ने किया लूट कांड का पर्दाफाश

मिर्जापुर- उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के रमईपट्टी में 4 जनवरी को एक गैस एजेंसी से लूटपाट करने वाले एक गिरोह का आज मिर्जापुर पुलिस ने आरोपियो को पकड़ कर पर्दाफास करने का कार्य किया है ।
सभी आरोपियो और कोतवाली थाना क्षेत्र के है जिसमे तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूट के 26 हजार रुपये नगद व एक मोटरसाइकिल टीवीएस की अपाची बरामद किया गया ।इस जानकारी को आज पुलिस द्वारा निर्धारित कार्यक्रम के तहत प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुलिस लाइन के कार्यालय में पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने पत्रकारों के समक्ष पत्रकार वार्ता में बताया उन्होंने बताया कि यह लड़के कोई पेशेवर नही है ये नए-नए अपराध की दुनिया में उतरे है और कुछ अपराध भी कर चुके है किंतु इन सबका कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है।इस मामले में पकड़े गए आरोपियों में सूरज सिंह पुत्र किस बहादुर सिंह निवासी नईबस्ती सिविल लाइन पेट्रोल पंप के सामने जो कि अभी वांछित है वहीं पकड़े गए आरोपियों में विशाल शर्मा पुत्र राजेंद्र शर्मा निवासी गुरुहपट्टी पानी की टंकी के पास,अमन कुमार उर्फ सनी पुत्र श्याम कुमार निवासी बिंद पुरी कॉलोनी रमईपट्टी यह सभी शहर कोतवाली क्षेत्र के निवासी बताये जाते हैं ।
एसपी ने बताया कि इस लूट के बारे में पहले से आरोपियों को पकड़ने के लिए योजना बनाई गई थी जिस पर मुखबिर की सूचना पर यह कामयाबी बुधवार को लगभग 10:30 बजे रात्रि को काशीराम आवास के पास से आरोपियों को पकड़ने में सफलता मिली उन्होंने यह भी बताया कि इस प्रकार अपराध में कमी आएगी।

रिपोर्ट-:बृजेन्द्र दुबे मिर्जापुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।