मिठाई विक्रेता की मौत पर दूसरे दिन भी व्यापारियों में दिखा आक्रोश

आज़मगढ़ : शुक्रवार की सुबह मिठाई विक्रेता की हुई हत्या के विरोध में दूसरे दिन रविवार को भी बाजार वासियों में आक्रोश देखने को मिला। व्यापारियों ने अहरौला बाजार समेत आस-पास के बाजारों की दुकानें बंद रखी। नाराज लोगों ने बाजार में विरोध स्वरूप जुलूस निकाल कर प्रदर्शन किया और थाने के पास पहुंच कर चक्काजाम कर दिया। प्रदर्शन कर रहे बाजारवासियों ने इस हत्याकांड के पर्दाफाश व घटना में शामिल हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की। सीओ बूढ़नपुर के आश्वासन पर शाम को जाम समाप्त हो गया।
अहरौला थाना क्षेत्र के मतलूबपुर बाजार निवासी 35 वर्षीय जितेंद्र उर्फ नाटे हलवाई की दुकान अहरौला थाना के समीप बाईपास चौराहा पर स्थित है। शनिवार की सुबह दुकान पर पहुंचकर हमलावरों ने उसकी ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या से आक्रोशित अहरौला, मतलूबपुर बाजार की दुकानें शनिवार को भी पूरे दिन बंद रही। वही बाजार के लोगों ने चक्काजाम कर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया था। चक्काजाम व प्रदर्शन की खबर पाकर सीओ बूढ़नपुर के साथ ही अहरौला के प्रभारी इंस्पेक्टर भी दल बल के साथ सुबह से ही मौके पर डटे हुए थे। शाम को सीओ के आश्वासन पर किसी तरह से जाम समाप्त हुआ।

रिपोर्ट-:राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।