मालती शर्मा के आवास पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे पश्चिम बंगाल के राज्यपाल

मुजफ्फरनगर- पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केसरी नाथ त्रिपाठी आज मुजफ्फरनगर पहुंचे ।बीजेपी नेत्री गीता जैन के आवास पर व्यक्तिगत प्रोग्राम में शामिल हुए। मीडिया से बात करते हुए भाषा के प्रति सय्यम रखने की नेताओं को नसीहत दी।कहा ऐसी भाषा बोले जिससे सब को अच्छा लगे।
जानकारी के अनुसार राज्यपाल ने पश्चिम बंगाल में लगातार हो रही बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या व कानून व्यवस्था के सवाल पूछे जाने पर कन्नी काट ली।

बता दें पश्चिम बंगाल के राज्यपाल आज मुजफ्फरनगर में कुछ देर के लिए हाईवे स्थित मूलचंद रिसोर्ट पर रुके थे मूलचंद रेसोर्ट्स में
उनका भाजपा के नेताओं ने स्वागत किया। उसके बाद वे सीधे मुजफ्फरनगर में राज्य महिला आयोग उत्तर प्रदेश की पूर्व सदस्य गीता जैन के आवास पर पहुंचे और यहां उन्होंने संक्षिप्त बातचीत में कहा कि सभी को भाषा की मर्यादा समझनी चाहिए।भाषा से अनुशासन आता है उन्होंने भाषा को लेकर अपने विचार व्यक्त किए और कहा कि भाषा से ही हम अपने समाज और अपनी सोच का विकास कर सकते हैं।
अच्छे विचार और भाषा ही हमें आगे ले जाते हैं।

यहां गीता जैन के आवास पर गणमान्य लोगों ने उनका स्वागत किया उसके बाद राज्यपाल भाजपा की पूर्व सांसद स्वर्गीय मालती शर्मा के आवास पर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे।

बता दें बीते दिनों ही मालती शर्मा का निधन हुआ था यहां उन्होंने मालती जी के परिवार को सांत्वना दी और उसके बाद वे उत्तराखंड के लिए निकल गए ।।
-मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।