मार्ग की बदहाली को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

चंदौली/कंदवा-विकासखंड बरहनी मे शनिवार को घोसवां -जमुडा मार्ग की बदहाली को लेकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। वही शासन को चेताया गया कि यदि जल्द से जल्द मार्ग का मरम्मत नहीं हुआ तो आगे बड़ा आंदोलन किया जाएगा।
प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों का आरोप था कि घोसवां से जमुडा होते हुए करीब आधा दर्जन गांव को जोड़ने वाले मार्ग की स्थिति बदहाल है। पूर्ववर्ती सरकार में मार्ग पर गिट्टियां डालकर छोड़ दी गई। वर्तमान सरकार में अब तक मार्ग पर पैचिकरण का कार्य नहीं हुआ। मार्ग पर जगह जगह उखड़ी हुई गिट्टियां दुर्घटना को दावत दे रही हैं। प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों का आरोप था कि वर्तमान सरकार ने सिर्फ गड्ढा मुक्त मार्ग का लोकलुभावन भाषण दिया जा रहा है लेकिन जमीनी स्तर पर कार्य कुछ भी नहीं हो रहा है। यदि होता तो मार्ग की स्थिति ऐसी नहीं होती। उक्त मार्ग से करीब आधा दर्जन से ज्यादा गांव के लोगों का प्रतिदिन आवागमन होता रहता है ।ऐसे में प्रतिदिन उक्त मार्ग पर गिरकर लोग चोटिल भी होते रहते हैं ।फिर भी शासन प्रशासन की उदासीनता देखिए की मार्ग को बनवाने का कोई नाम ही नहीं ले रहा है ।यदि यही स्थिति रही तो आगामी चुनाव में स्थानीय जनप्रतिनिधियों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों का यह भी कहना था कि रोड नहीं तो वोट नहीं वही उच्चाधिकारियों का ध्यान आकृष्ट कराते हुए जल्द से जल्द मार्ग को दुरुस्त कराए जाने की मांग की गई है प्रदर्शन के दौरान पंकज सिंह गुड्डू सिंह संतोष सिंह रामाज्ञा सिंह रमाकांत सिंह जनार्दन सिंह गिरजा सिंह बालमुकुंद साव रामकृत साव प्यारे राम रामाज्ञा यादव दुखंतु हरदेव सिंह सूर्य प्रताप ह्रदय सहित तमाम ग्रामीण मौजूद रहे।

सुनील विश्राम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।