मार्किट की दुकाने तोड़ने के दौरान मजदूर की मलबे में दबने से दर्दनाक मौत:परिजनों में मचा कोहराम

मुज़फ्फरनगर /खतौली – मार्किट की दुकाने तोड़ने के दौरान मजदूर की मलबे के नीचे दबने से दर्दनाक मौत हो गयी ।घटना की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया । जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना खतौली क्षेत्र में मुख्य सड़क पर मार्किट की दुकान तोड़ते वक्त एक मजदूर की मलबे में दबने के कारण दर्दनाक मौत हो गयी ।कस्बे की मुख्य सड़क पर स्थित मार्किट को कई मजदूर सुबह से तोडने ही लगे थे ।

जानकारी के अनुसार एक मजदूर जीने के नीचे खड़ा होकर तोड़ फोड़ कर रहा था अचानक जीना भर भराकर मजदूर के ऊपर ही ढह गया जिसके नीचे दबने के कारण मजदूर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।उधर पास ही कार्य कर रहे अन्य मजदूर तुरन्त भागकर उस ओर दौड़े जहां मजदूर दबा था।मजदूरों ने लोगों की मदद से मलबे में दबे मजदूर को किसी तरह बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी ।

मजदूर की मौत पर घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी ।किसी ने इस घटना की सूचना तुरन्त ही थाना पुलिस के साथ ही यूपी 100 डायल को भी दे दी।सूचना मिलते ही थाना प्रभारी हरशरण शर्मा मय फ़ोर्स मौके पर पहुंचे और मजदूर के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज उसके परिजनों को इस घटना की सूचना दी ।मजदूर की मौत की सूचना से जहां उसके घर कोहराम मच गया वहीं परिजन थाने में जुटे।थाना खतौली क्षेत्र के कस्बे की मुख्य सड़क की घटना बतायीं जा रही हैं ।

रिपोर्ट भगत सिंह /वसीम अहमद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।