मामा ने भांजी से किया दुष्कर्म का प्रयास: शिकायत पर परिजनों को पीटा, नाना की हुई मौत

शाहजहांपुर – शाहजहांपुर तिलहर थाना क्षेत्र में रिस्तो को शर्मशार करने का एक ममाल सामने आया है। भांजी को अकेला पाकर रिश्ते के मामा ने दुष्कर्म का प्रयास किया। नापाक मंसूबों में असफल होने व पुलिस से शिकायत करने से नाराज युवक व उसके परिजनों ने किशोरी के घर मे घुस के परिजनों व किशोरी पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। घटना में किशोरी के बृद्ध नाना की मौत हो गई।

घटना तिलहर थाना क्षेत्र के निजमगंज की है। यहां रहने वाली महिला ने बताया कि बीते सोमवार को गेहूं पिसाने चक्की पर गई हुई थी तथा अन्य परिजन भी बाहर गए हुए थे। घर पर अकेले उनकी बेटी थी । इस दौरान पड़ोस में रहने वाला धीरज जो कि रिश्ते में बेटी का मामा भी लगता है शराब पीकर उसके घर पर आया और बेटी को अकेला पाकर बुरी नियत से दबोच लिया। बेटी के विरोध करने और शोर शराबा करने पर मोहल्ले के अन्य लोग आ गया। इस बीच धीरज मौका पाकर फरार हो गया। आरोप है कि 26 नवम्बर को महिला बेटी को साथ लेकर तिलहर कोतवाली गई और युवक की शिकायत की लेकिन पुलिस ने आश्वासन देकर उन्हें वहां से भगा दिया। वहीं पुलिस में जाने की बात पता चलते ही अरोपिति युवक व उसके परिजनों लाठी डंडे लेकर किशोरी के घर मे घुस गए और पूरे परिवार पर हमला कर दिया। घटना में किशोरी समय परिवार के अधिकतर लोग घायल हो गए।

महिला का आरोप है कि 27 नवम्बर को वो लोग फिर थाने गए तथा आरोपी युवक व उसके परीजनो के खिलाफ तहरीर दी लेकिन पुलिस ने एफआईआर दर्ज नही की और न ही उनको उपचार के लिए अस्पताल भेजा। नतीजतन 28 नवम्बर को किशोरी के बृद्ध नाना की मौत हो गई। वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर अपने कर्तव्यों की इतिश्री कर ली है। लेकिन आरोपियो को गिरफ्तार करने उचित नही समझ रही है वही जब परिजनों ने शव रखकर रोड जाम करने की कोशिश की तो पुलिस ने रोड जाम नहीं होने दिया परिजनों और पुलिस के बीच कैसे हुई नोकझोंक जब परिजनों को मौका मिला तो परिजनों ने आखिरकार रोड को किया जाम बा मुश्किल से पुलिस ने समझा-बुझाकर सबका मैं संस्कार कराया और हत्या के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।