महुआ विधान सभा क्षेत्र के 30 मजदूर तामिलनाडु में अपहृत: विधायक ने परिजनों से मिलने से किया इंकार किया

बिहार: (हाजीपुर)वैशाली जिले के चेहराकलां मछुआरा आयोग के पूर्व अध्यक्ष एवं वैशाली के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी विजय कुमार सहनी ने आज यहां आरोप लगाया कि रिक्शा और साइकिल पर नौटंकी करने वाले विधायक तेज प्रताप यादव अपने क्षेत्र के गरीबों को पहचानने से इंकार कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि महुआ विधान सभा क्षेत्र के 30 मजदूर तमिलनाडू में अपहृत कर लिये गये है। सभी मछुआरा समाज के गरीब मजदूर हैं, लेकिन इसकी सुधी विधायक को तो नहीं ही है, जब अपहृतों के परिजन उनसे मिलने पटना गये तो तीन घंटे इंतजार कराने के बाद भी उनसे नहीं मिले। तेज प्रताप ने गरीबों के साथ मजाक करने का काम किया है।
जिला जनता दल यूनाईटेड की टीम के साथ श्री सहनी आज बखरी दोआ गांव पहुंचकर अपहृत मजदूर के परिजनों से मिले। जिलाध्यक्ष रविन कुमार सिन्हा के नेतृत्व में श्री सहनी के अलावा पार्टी नेता डाॅ आसमां परवीन, शत्रुघ्न प्रसाद गुप्ता, जिला मीडिया संयोजक सह शिक्षक प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष प्रो चंद्रभूषण शशि, युवा जिलाध्यक्ष सुभाषचंद्र सिंह, प्रखंड अध्यक्ष उमेश सिंह, मनोज पांडेय, चतुर्भुज भगत, लालदेव भगत, जिला पार्षद प्रमोद झा, मुखिया राजेश चौधरी आदि की टीम परिजनों से मिलकर हालचाल लिया। इस दौरान टीम ने महुआ एसडीओ से मिलकर प्रभावित परिजनों के साथ प्रशासनिक इंतजाम करने का अनुरोध किया।
जिलाध्यक्ष श्री सिन्हा ने कहा कि घटना की सूचना मिलते ही जिला जदयू सक्रिय होकर अपहृतों की सकुशल मुक्ति के लिए सरकार के स्तर पर पहल शुरू कर दिया है। मुख्यमंत्री ने भी बात संज्ञान में आने के साथ ही तमिलनाडू सरकार से बातें कर मजदूरों की रिहाई के लिए त्वरित कार्रवाई का आग्रह कर चुके हैं। सरकार के स्तर पर लगातार इसकी समीक्षा की जा रही है। दूसरी ओर जदयू की प्रदेश कमिटी भी लगातार सक्रिय है।और इसमें पहल कर रही है।
– नसीम रब्बानी पटना बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।