महीने भर से लापता पत्रकार के बेटे को खोजने में क्यों दिलचस्पी नहीं दिखा रही पुलिस

बरेली- पत्रकार के बेटे को लापता हुए आज लगभग महीना भर होने को आ रहा है लेकिन पुलिस अभी तक इस प्रकरण में दिलचस्पी नहीं दिखा रही है।यहीं कोई अधिकारी या नेता का बेटा होता तब भी पुलिस की क्या यही कार्यप्रणाली होती ।ऐसे कई सबाल आज आम आदमी के दिमाग में स्वतः ही कौंध जाते है।

जानकारी के अनुसार बेटे अयूब हसन को महीना भर लापता हुए हो चुका है। दोस्त और अजीज अपने-अपने स्तर से बेटे को तलाश करने में मदद कर रहे हो लेकिन थाना सीबीगंज में तैनात दरोगा दानवीर जी जो बेटे की गुमशुदगी की तफ्तीश कर रहें है।उन आईओ को महीने भर में घटनास्थल का नक्शा आज तक नही बना मिला है बेटा मदरसे से लापता हुआ है और घटनास्थल घर का दिखें रहें है। हालांकि कुछ लोगों पर शक भी जाहिर किया गया तो उनसे पूछताछ करने की जगह उनके साथ में चाय की चुस्की होटलों में बैठकर ली जा रही है जब इसकी शिकायत थाना प्रभारी जेपी सिंह जी से की तो दरोगा दानवीर ने उन्हें भी गुमराह करने की कोशिश की लेकिन थाना प्रभारी ने हर सम्भव मदद करने का भरोसा दिलाया है।

पीड़ित पत्रकार का कहना है कि रहा सवाल दरोगा की शिकायत का तो ADG.बरेली से लेकर शासन तक अपनी पीड़ा को पहुचाँऊंगा साथ ही यह भी मालूम करूँगा कि किसी पुलिस वाले का बेटा लापता होता तब भी इस तरह के लालची दरोगा का यही व्यवहार होता।

(यदि किसी को भी कोई जानकारी हासिल हो तो संपर्क करें)

नबी हसन अंसारी, पत्रकार बण्डिया, सीबीगंज बरेली……9412148786/ 9319990786.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।