महिला से जमीन के नाम पर दस लाख रुपये की ठगी का मामला एसएसपी के आदेश पर दर्ज

हरिद्वार/रुड़की – जमीन दिलाने के नाम पर महिला से दस लाख की ठगी के मामले में एसएसपी के आदेश पर गंगनहर पुलिस ने मुकदमा दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी हैं।
शिवालिक नगर रानीपुर हरिद्वार निवासी अर्चना त्यागी को रुड़की में एक प्लॉट लेना था। दो साल पहले प्रवीण कुमार निवासी जसाला जिला शामली उत्तर प्रदेश उनके संपर्क में आया। उसने अर्चना को बताया कि रुड़की में उसका एक प्लॉट है। उसने उन्हें यह प्लॉट भी दिखाया। प्लॉट पंसद आने पर अर्चना ने 13 अप्रैल 2016 को प्रवीण कुमार को दस लाख दे दिए। बाकी की दस लाख की रकम बाद में देने की बात तय हुई थी। इसी बीच महिला को पता चला कि जो प्लॉट दिखाया गया है। वह किसी और का है। आरोप है कि पीड़िता ने जब अपनी रकम वापस मांगी तो आरोपित ने गाली-गलौज करते हुए धमकी भी दी ठगी की शिकार महिला ने पुलिस को तहरीर दी मगर पुलिस ने मामले को हल्के में लेते हुए कोई कार्रवाई नहीं की थी। जिस पर पीड़िता ने एसएसपी को शिकायती पत्र लिखकर मामले में कारवाई की मांग की एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने मामले को गंभीरता से लेते हुए गंगनहर पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए गंगनहर पुलिस ने पुलिस कप्तान के निर्देश पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं।
– तसलीम अहमद हरिद्वार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।