महिला डिग्री कालेज की वेबसाइट पर लहराया पाकिस्तानी झंडा, जाने पूरा मामला

गाज़ीपुर राजकीय महिला महाविद्यालय की वेब साइट पर लहरा रहा है। पाकिस्तानी झंडा, विद्यालय प्रशासन सकते में, दर्ज कराएगा पुलिस में शिकायत, सरकारी कालेज की वेबसाइट हैक…

गाज़ीपुर। राजकीय महिला डिग्री कॉलेज की वेबसाइट हैक होने का मामला प्रकाश में आया है इस मामले में विद्यालय प्रशासन फिलहाल कुछ भी बोलने से मना कर रहा है लेकिन विद्यालय के प्रिंसिपल एस के पांडेय ने मीडिया सूत्रों से कहा है कि हम पुलिस में शिकायत करने जा रहे हैं और उसके बाद ही कुछ बता पाएंगे, फिलहाल कॉलेज प्रशासन को भी कुछ समझ मे नहीं आ रहा है कि यह सब कैसे हुआ। चूंकि ये राजकीय महाविद्यालय है और सरकारी वेब साइट का इस तरह हैक हो जाना हैरानी और साइबर सुरक्षा के लिए चिंता का विषय है।

वेब साइट लिंक… www.gwpgc.ac.in

ये पूरा मामला सुबह का है जब लोगों ने महिला कॉलेज की वेबसाइट लॉग इन की तो उस पर पाकिस्तानी झंडा लहराते हुए दिखाई दिया और वेबसाइट हैक लिखा आया। इसके बाद तो बात फैल गयी और शहर में सनसनी फैल गई है गौरतलब हो कि इस विद्यालय में स्नातक और स्नातकोत्तर स्तर की छात्राएं शिक्षा लेती है और यह विद्यालय जनपद का काफी पुराना महिला विद्यालय है और विद्यालय के पोर्टल पर इस तरह की घटना होने से छात्राएं, अभिभावक और कॉलेज प्रशासन सकते में है।

प्रदीप दुबे गाजीपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।