महिला के शव का अंतिम संस्कार रुकवाने पहुंचे सीओ ने जमकर दी गालियाँ:वीडियो हुआ वायरल

मेरठ-महिला के शव का अंतिम संस्कार रुकवाने पहुंचे सीओ ने जमकर महिला के भाई को गालियाँ दी।मेरठ में एक गालीबाज सीओ का वीडियो वायरल हो चला है जिसमें सीओ गंदी गंदी गालियां देते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि सीओ दौराला जितेंद्र कुमार सरगम का गाली देते हुए ये वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर हो रहा है ।

जानकारी के अनुसार थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के जटौली गाँव में एक महिला की मौत हो गई थी ,महिला के भाई ने 100 नंबर पर कॉल कर अपनी बहन की हत्या की सूचना पुलिस को दी थी।मृतका का शव अंतिम संस्कार के लिए शमशान घाट लाया गया तो वहां सीओ भारी पुलिस फ़ोर्स लेकर पहुँच गए ।जहां जाते ही सीओ दौराला जितेंद्र कुमार ने महिला के भाई को गंदी गंदी गालिया देना शुरू कर दिया।महिला का भाई सीओ साहब के सामने हाथ जोड़कर माफी माँगता रहा लेकिन सीओ साहब कहाँ किसी की सुनने वाले थे। वह अपनी वर्दी का रॉब दिखाते रहे ,जबकि गांव के लोगो ने सीओ साहब को समझाने की कोशिश भी की। लेकिन सीओ साहब नही माने और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने को कहा साथ ही महिला के भाई से ज़बरदस्ती तहरीर लेने की बात भी अधिनिस्थों को कही।

यह वीडियो पास में ही खड़े गांव के किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल में बना ली और अब ये वीडियो जमकर शोशल मिडिया में वायरल हो रहा है।जिसमें किस तरह एक जिम्मेदार पद पर आसीन सीओ साहब शमशान घाट पर ग्रामीणों के बीच पीड़ित के साथ गाली गलोच कर रहें है । मामला मेरठ के थाना कंकर खेड़ा अंतर्गत ग्राम जटोली का है।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।