भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश मंत्री पुरुषार्थ सिंह ने CAA को लेकर किया जनसंपर्क

आज़मगढ़- मुबारकपुर में भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश मंत्री पुरुषार्थ सिंह ने CAA को लेकर जनसंपर्क किया, और इस दौरान मीडिया से बातचीत में बताया की भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देशन पर हम लोग पूरे प्रदेश में जनसपंर्क करेंगे,और खासतौर पर अल्पसंख्यकों को इस के बारे में बताया जाएगा कि इस कानून से किसी भी मुस्लिम की नागरिकता नहीं खत्म होगी। अभियान के तहत मोहल्ला शाह मोहम्मदपुर में जनसपंर्क के दौरान कुछ युवाओं ने प्रदेश मंत्री से CAA का विरोध कर सवाल किया कि CAA से मुस्लिमों में दहशत बनी हुई है, ऐसा कानून लाने की ज़रूरत ही क्या थी, तो उन्होंने भी उन लोगों बड़ी शांति से समझाने का कार्य किया, उन्होंने ने आगे कहा कि विपक्षी पार्टियां लोगों को गुमराह कर रही हैं, देश के युवाओं को बहकाकर प्रदर्शन करा रही है, उन्होंने आगे कहा कि देश के प्रधानमंत्री,व गृह मंत्री अमित शाह ने भी कहा कि किसी भी भारतीय की नागरिकता पर कोई खतरा नहीं है, इस की सही जानकारी न होने से लोगों में भ्रम फैला है, इसी को लेकर भारतीय जनता पार्टी प्रदेश स्तर पर जनसंपर्क कर CAA के बारे में सही जानकारी लोगों तक पहुंचाया जाएगा, ताकि लोगों को सही जानकारी मिल सके। वही भाजयुमो जिला महामंत्री इस्माईल फारूकी ने कहा कि मुबारकपुर के मुसलमान हमेशा से हिंदू मुस्लिम एकता की मिसाल कायम करते हैं आने वाले वक्त में भी इसी तरह भाईचारा एकता बनाए रखेंगे।
इस अवसर पर युवा मोर्चा के जिला महामंत्री इस्माइल फारूकी ,जिला उपाध्यक्ष चंद्रपाल सिंह, जिला मंत्री पप्पू चौहान ,अर्जुन पांडे ,रमेश यादव, शाहनवाज, मुंतजीर, शमीम ,नसीम, राहुल, नयाब, नसीर हैदर, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मोहम्मद सद्दाम, अल्पसंख्यक मोर्चा जिला अध्यक्ष परवेज आज़मी, हाजी अली इमाम आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्टर:-राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।