भाजपा युवा मोर्चा के नेतृत्व मे 6 दिवसीय पौधरोपण कार्यक्रम का हुआ शुभारंभ

गाजीपुर- भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा गाजीपुर के नेतृत्व मे प्रकृति तथा पर्यावरण को सुरक्षित व संरक्षित रखने हेतु 6 दिवसीय पौधरोपण कार्यक्रम का शुभारंभ आज भाजयुमो जिला अध्यक्ष सुमित तिवारी के नेतृत्व मे गाजीपुर नगर के रविंद्र नाथ टैगोर पार्क में पौधरोपण कर प्रारंभ किया गया ।इस अवसर पर पार्क तथा नगर को हरा-भरा स्वच्छ रखने के लिए एक सार्थक पहल की शुरुआत की सराहना करते हुए भारतीय जनता पार्टी काशी क्षेत्र उपाध्यक्ष कृष्ण बिहारी राय ने कहा कि प्रकृति को उसके अविरल रूप में सुरक्षित रखने के लिए जो भारतीय जनता युवा मोर्चा ने अच्छी शुरुआत की है।इससे पर्यावरण प्रदूषण को नियंत्रित रखने में सहयोग के साथ लोगों के जन जीवन को सुखी रखने में मदद मिलेगी।
जिलाध्यक्ष सुमित तिवारी ने कहा कि युवा मोर्चा प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर जिले के सभी मंडलों मे लगभग 2000 पौध लगाया जायेगा।तथा इसके सेवा सुरक्षा के लिए भी समर्पित प्रयास किया जाएगा।
इस अवसर पर जितेन्द्र नाथ पांडेय,सरोज कुशवाहा, श्यामराज तिवारी तथा युवा मोर्चा काशी क्षेत्र अध्यक्ष राजेश राजभर के द्वारा रविन्द्रनाथ टैगोर के प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया।
इस अवसर पर सिद्धार्थ राय,शशिकान्त शर्मा, सुरेश बिंद,कुवर बहादुर सिंह,अविनाश सिंह,विरेन्द्र चौहान,जावेद अहमद,रामेश्वर तिवारी, चंदन बिंद,लव जायसवाल,हर्षित, सत्येन्द्र राय,हिमांशु,मनोज कुशवाहा, अनमोल श्रीवास्तव, शिवम राय तथा लाल जी चौहान सहित आदि अन्य लोग उपस्थित थे।

रिपोर्ट:-प्रदीप दुबे गाजीपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।