भाजपा जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में रिक्शा स्टैंड पर आतंकवाद के खिलाफ दिया धरना

आजमगढ़- भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह के नेतृत्व में रविवार को कलेक्ट्रेट चौराहा रिक्शा स्टैंड पर आतंकवाद के खिलाफ धरना दिया और पुलवामा आतंकी हमलें में शहीद सैनिकों को अश्रुपूरित श्रद्धांजलि अर्पित की गई। पाकिस्तान और उसके कायर आतंकी संगठनों के विरुद्ध कठोरतम कार्यवाही करने के सम्बन्ध में राष्ट्रपति को सम्बोधित एक ज्ञापन जिलाधिकारी के माध्यम से सौंपा गया।इस अवसर पर सांसद नीलम सोनकर ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सेना को पूरी छूट दे दी हैं। माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी जो भी निर्णय लेंगे पूरा देश उनके साथ खड़ा है। देश के अन्दर छिपे दुश्मनो और उनका साथ देने वालों को भी समाप्त करने के लिए कार्यवाही करनी होगी। हमारी सेना और देश की जनता आर पार की लड़ाई चाहती है। हम देश की सेना के साथ है।
जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह ने कहा कि मां भारती के सपूतों ने देश के लिए अपना सर्वोच्च बलिदान दिया है। देश के अन्दर पीड़ा है और आक्रोश भी हमारे वीर जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। आर पार की लड़ाई होनी ही चाहिए। सर्वदलीय बैठक में सभी दलों ने एक साथ प्रधानमंत्री जी का साथ देने की बात कही है। पूरा देश एकजुट है ,आज का यह धरना हमारे वीर सैनिकों और प्रधानमंत्री जी के समर्थन में हैं। आतंकवाद की समाप्ति के लिए निर्णायक लड़ाई होनी चाहिए। राष्ट्रपति जी को इस आशय से सम्बन्धित एक ज्ञापन जिलाधिकारी के माध्यम से सौंपा गया। इस अवसर पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अखिलेश मिश्रा गुड्डू, डा श्याम नारायण सिंह, कृष्ण मुरारी विश्वकर्मा, लक्ष्मण मौर्या, देवेन्द्र सिंह, प्रेम प्रकाश राय, भाजयुमो जिलाध्यक्ष कमलेन्द्र मिश्रा, डा अखिलेश चन्द्र,प्रेम नरायण पाण्डेय, रामपाल सिंह, सचिदानंद सिंह, पंकज सिंह कौशिक, हरीश तिवारी, ऋषिकांत राय, जगत नारायण गौड़, विनोद राजभर, हनुमंत सिंह, हरिवंश मिश्रा, सतेन्द्र राय, अजय सिंह, अरविंद जायसवाल, विनय प्रकाश गुप्त, अरुण सिंह साधू, संचिता बैनर्जी, सुक्खू राम भारती, बृजेश यादव, डा अशोक सिंह, डा. दुर्गा प्रसाद अस्थाना, माहेश्वरी कान्त पांडेय, तेज बहादुर सिंह, आनन्द गुप्ता, मृगांक शेखर सिन्हा, अवनीश चतुर्वेदी, राहुल सिंह, अश्वनी आदि लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-:राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।