भाजपा छोड़ सपा में शामिल हुए पूर्व सांसद अंशुल वर्मा का नहीं छूट रहा भाजपा मोह: अभी भी बोर्ड पर है बीजेपी सांसद

हरदोई- भाजपा छोड़ सपा में शामिल हुए पूर्व सांसद अंशुल वर्मा का भाजपा से मोह नहीं छूट रहा है। अभी भी बोर्ड और होर्डिंग में वह भाजपा सांसद ही लिखवाए हैं। सदर सांसद जयप्रकाश रावत ने उन बीजेपी सांसद अंशुल वर्मा पर तंज कसते हुए कहा कि शायद वो दोबारा पार्टी में आना चाहते है।इसीलिए उन्होंने बोर्ड से नाम नही हटवाया है। बता दें कि टिकट कटने पर पार्टी को छोड़कर दूसरी पार्टी ज्वाइन कर ली थी पूर्व भाजपा सांसद ने।

जानकारी के अनुसार हरदोई की सदर सीट से टिकट कटने के बाद पार्टी में बगावत कर दूसरी पार्टी ज्वाइन करने वाले पूर्व सांसद ने अभी तक अपने आवास के कुछ दूरी पर लगे बोर्ड को नही हटवाया है।जिसमे बोर्ड अभी उनको पुरानी वाली पार्टी के नाम से चर्चित कर रहा है। हम बात कर रहे है।बीजेपी के पूर्व सांसद अंशुल वर्मा की जो लोकसभा चुनाव का टिकट कटने के बाद पार्टी छोड़कर सपा ज्वाइन कर लिए थे।मगर अभी तक उन्होंने अपने आवास के पास लगे बोर्ड को नही हटवाया है।जिसको लेकर आज मौजूदा सदर सांसद जयप्रकाश रावत ने उन पर तंज कसते हुए कहा कि शायद वो दोबारा पार्टी में आना चाहते है।इसीलिए उन्होंने बोर्ड से नाम नही हटवाया है।

– हरदोई से आशीष सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।