भाजपा के जिला अध्यक्ष सुभाष बाल्मीकि का हुआ जोरदार स्वागत

बिजनौर/शेरकोट-भाजपा के जिला अध्यक्ष सुभाष बाल्मीकि का जोरदार स्वागत किया गया। मोर्चा भाजपा प्रकोष्ठ के नगर अध्यक्ष शुभम बिड़ला भाजपा जिलाध्यक्ष बिजनौर के शेरकोट आगमन पर खो बैराज के पुल पर उनका भव्य स्वागत हुआ।
वहीं भाजपा अनुसूचित मोर्चा शेरकोट नगर अध्यक्ष शुभम बिड़ला ने कहा कि आज का समय बड़ा ही विचार करने का है और पिछड़े समाज को आगे लाने के लिए इससे उपयुक्त अफसर नहीं मिलेगा राष्ट्र का भला तभी हो सकता है जब राष्ट्र में रहने वाले पिछड़े और दलित का उद्धार हो ।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के 70 वें जन्मदिन को भाजपा कार्यकर्ता वृक्षारोपण फल वितरण करके सप्ताह सेवा के रूप में मना रहे हैं ।
आज नेशनल हाईवे एनएच 74 टेंपो स्टैंड शेरकोट पर भाजपा जिला अध्यक्ष सुभाष बाल्मीकि और उनके सहयोगियों महेंद्र धनेरिया, भूपेंद्र बॉर्बी, नगर पालिका चेयरमैन धामपुर राजू गुप्ता,दिनेश कुमार सैनी आदि का भाजपा अनुसूचित मोर्चा नगर अध्यक्ष शुभम वाल्मीकि अंकुर जैन,प्रदीप यादव,डॉ सुरेंद्र कुमार ,अनामिका जैन , कामेश्वर सिंह, रंजीत सिंह, धर्मवीर चौहान ,शशिकांत शर्मा आदि ने जोरदार स्वागत किया और जिला अध्यक्ष को फूल मालाओं से लाद दिया ।

– अमित कुमार रवि शेरकोट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।