ब्लैकमेल करने सहित अवैध धंधे में लिप्त है जागेश्वर न्यूज का कथित सम्पादक

बरेली। कई मुकदमों में वांछित चल रहा कथित सम्पादक मयंक गुप्ता उर्फ मोंटी शहर में कई लोगों के साथ रंगदारी सहित संगीन घटनाओं को अंजाम दे चुका है। यह कथित सम्पादक बिना मान्यता के जागेश्वर न्यूज नाम से फर्जी पते से साप्ताहिक अखबार चला रहा है। जिसका सूचना मंत्रालय विभाग के अखबार की लिस्ट में नाम तक शामिल नही है। लोगों से धन उगाही के नाम पर फर्जी माहौल बनाने के लिए शातिर मयंक गुप्ता उर्फ मोंटी लोगों के खिलाफ फर्जी खबरें प्रकाशित कर दबाव बनाता है। फिर पैसे लेने के बाद समझौता कर लेता है। इस शातिर अपराधी पर थाना फरीदपुर, किला, इज्जतनगर, बारादरी व कैंट आदि में मुकदमे दर्ज है।कई मुकदमों में यह वांछित चल रहा है। अपने अन्य फर्जी पत्रकारों के गैंग के साथ शातिर मयंक गुप्ता उर्फ मोंटी हरियाणा की शराब बिकवाने, रेलवे से आने वाले व्यापारिक माल को निकलवाने व गौकसी की गाड़िया पास करने आदि में संलिप्त है।
फर्जी पते पर चला रहा है साप्ताहिक अखबार
जागेश्वर न्यूज नाम से फर्जी पते पर रजिस्ट्रेशन करा लिया है। बता दे गुप्ता ने अपने ऑफिस का जो पता दिखाया है, दरअसल वो पता सुरेश शर्मा नगर के रहने वाले शैलेन्द्र सिंह राठौर का है। जिनका साफ तौर पर कहना कि जागेश्वर न्यूज नाम का ऑफिस उनके मकान मे कभी नहीं था। राठौर के मुताबिक बह इस पते पर पिछले सात साल से रह रहे है और उनका साफ तौर पर कहना है मयंक गुप्ता से उनका किसी तरीके का कोई ताल मेल नहीं है।
फर्जी खबर चला के लोगो से ऐंठता है रुपये
इज्जतनगर इलाके के रहने वाले सुरेंद्र अग्रवाल से सन 2018 मे अपना घर बनवाने के नाम पर सीमेंट विक्रेता सुरेंद्र अग्रवाल से सीमेंट और सरिया उधार के नाम पर ले गया और बदले अपने फर्जी चैक दे गया जब काफी समय बाद अग्रवाल ने मयंक गुप्ता उर्फ मोंटी से सीमेंट और सरिया के रुपये मांगे तो फर्जी खबर लगा कर मुकदमे मे फंसा देने की धमकी देने लगा। उसके बाद सुरेंद्र अग्रवाल ने थाना इज्जतनगर मे मयंक और उसके परिवार सहित धोखाधड़ी का मुकदमा अपराध संख्या 991/28 दर्ज है, वही थाना किला मे अपराध संख्या 1717/13 मे अभी तक फरार है।।

बरेली से कपिल यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।