बुजुर्ग की मौत पर हंगामा:मृतक के परिजनों एंव ग्रामीणों ने लगाये दबिश देने गयी पुलिस पर गंभीर आरोप

मुज़फ्फरनगर – मुज़फ्फरनगर जनपद के थाना नई मंडी क्षेत्र के गांव मखियाली में देर रात बुजुर्ग के बेटे को गिरफ्तार करने आई पुलिस पर मृतक के परिजनों एंव ग्रामीणों ने गम्भीर आरोप लगायें । पुलिस के आलाधिकारियों के दिशा निर्देशन में दबिश देने गई पुलिस के विरुद्ध मामला दर्ज हुआ है जिसकी निष्पक्ष जाँच होगी। ज़िला बदर आरोपी बेटे को गिरफ्तार करने गयी थी पुलिस। जनपद के सत्ताधारी नेताओं सहित सभी दलों के नेतागण भी मौके पर पहुंचे ।

पुलिस सूत्रों से मिली प्राप्त जानकारी के मुताबिक मामला जनपद मु नगर के थाना नई मंडी क्षेत्र के गांव मखियाली का है जहां बीती देर रात्रि गांव में जिला बदर चल रहे मोनू पुत्र मदनपाल को थाना नई मंडी पुलिस गिरफ्तार करनी गई थी।पुलिस आरोपी मोनू को गिरफ्तार कर अपने साथ थाने ले गई तभी अचानक मोनू के पिता मदनपाल पुत्र बलबीर की तबियत बिगड़ गई जिसे परिजन और ग्रामीण उपचार के लिए भोपा रोड के एक अस्पताल में पहुंचे जहां उपचार के दौरान मदनपाल की मौत हो गई।मदनपाल की मौत की सूचना मिलते ही थाना नई मंडी पुलिस भी मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मौजूदगी में आरोपी मोनू को छोड़ गई ।मृतक के परिजन और ग्रामीण रात में ही मृतक मदनपाल को अपने गांव ले गए और दिन निकलते ही मृतक के शव को रख पुलिस के खिलाफ हंगामा शुरू कर दिया।हंगामे की सूचना मिलते ही सीओ नई मंडी योगेन्द्र सिंह , सीओ सिटी हरीश भदौरिया सहित भारी पुलिस फ़ोर्स मौके पर जा पहुंचा।

तो वहीं मृतक के घर सत्ताधारी नेताओं सहित विभिन्न दलों के नेताओं का पहुंचना भी शुरू हो गया।जहां मृतक के परिजनों ने कहा कि जब तक दबिश देने आई थाना नई मंडी पुलिस के खिलाफ मामला दर्ज नही हो जाता तब तक शव उठने नही दिया जायेगा ।तो वहीं सूचना मिलते ही एसपी सिटी सतपाल अंतिल भी मौके पर पहुंचे और मृतक के परिजनों से बात की। काफी देर बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों के दिशा निर्देशन में मृतक के घर रात्रि में दबिश देने गई थाना नई मंडी पुलिस के विरुद्ध 323/504/506/304A में मामला दर्ज करने के निर्देश दिए गए वहीं एस पी सिटी सतपाल अंतिल ने बताया की मामले की निष्पक्ष जाँच की जायेगी ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *